Thursday, April 18, 2024
Advertisement

लंबे समय बाद एक ही फ्रेम में दिखे 'कुछ-कुछ होता है' के टीना और राहुल, ब्लैक में ट्वीनिंग कर जीता फैंस का दिल

हाल ही में 20 फरवरी को मुंबई में दादा साहब फाल्के अवॉर्ड का आयोजन हुआ था। इस दौरान कई सेलेब्स ने इस इवेंट में पहुंचकर अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगाए। हालांकि इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी और खींचा तो वे थे 'कुछ-कुछ होता है' के टीना और राहुल।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 21, 2024 13:42 IST
Rani Mukerji , Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रानी मुखर्जी-शाहरुख खान की जोड़ी पर फिदा हुए फैंस

दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड का मंगवार को देर शाम आयोजन किया गया था। यह कार्यक्रम मुंबई के ताज लैंड्स एंड में हुआ, जहां शाहरुख खान, बॉबी देओल, नयनतारा, करीना कपूर खान, सुनील ग्रोवर, आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, शाहिद कपूर, विक्रांत मैसी, एटली, रानी मुखर्जी  समेत अन्य कई हस्तियां पहुंचे। इस इवेंट में सभी ने अपनी मौजूदगी से चार-चांद लगाए। हालांकि इस दौरान जिसने सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान अपनी और खींचा तो वे थे 'कुछ-कुछ होता है' के टीना और राहुल यानी की शाहरुख खान और रानी मुखर्जी ने। 

लंबे समय बाद साथ दिखे शाहरुख-रानी

जी हां, काफी समय बाद फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' के टीना और राहुल यानी की शाहरुख खान और रानी मुखर्जी किसी इवेंट में साथ नजर आए। इस दौरान की दोनों की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई है। दोनों के लुक की बात करे तो इस दौरान जहां शाहरुख खान ऑल ब्लैक फार्मल लुक में नजर आ रहे हैं। वहीं रानी इस दौरान ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं। दोनों ब्लैक कलर की आउटफिट में एक-दूसरे के साथ ट्विनिंग करते हुए जबरदस्त दिख रहे हैं। 

शाहरुख-रानी की जोड़ी पर फिदा हुए फैंस 

वहीं इस दौरान रानी मुखर्जी और शाहरुख खान एक दूसरे से बात करते हुए और एक दूसरे को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। सालों बाद भी रानी मुखर्जी और शाहरुख खान के बीच की ये बाॅन्डिंग फैंस का दिल जीत रही है। वहीं इन दोनों कलाकारों को एक साथ देखना फैंस के लिए किसी स्पेशल ट्रीट से कम नहीं है। तभी तो जैसे ही शाहरुख खान और रानी मुखर्जी की साथ की ये तस्वीरें सामने आई फैंस इसे देखकर बावले हो गए। तमाम फैंस शाहरुख और रानी के इस पोस्ट पर काॅमेंट करते हुए ये लिख रहे हैं कि इन दोनों को साथ में फिर से फिल्म करना चाहिए। एक यूजर ने लिखा है- 'दोनों आज भी साथ में बहुत खूबसूरत दिखते हैं , उन्हें एक फिल्म के लिए एक साथ वापस आने की ज़रूरत है।' एक यूजर ने लिखा है- 'कृपया उन्हें एक साथ कास्ट करें।' इसी तरह से तमाम यूजर्स दोनों को फिर से साथ में फिल्म में देखने की इच्छा जता रहे हैं। 

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं रानी और शाहरुख  

बता दें कि रानी और शाहरुख पहली बार निर्माता करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' में नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पंसद किया था। इसके बाद दोनों ने 'चलते-चलते', 'पहेली', 'कभी अलविदा न कहना' और 'वीर-जैसी' शानदार मूवीज में भी साथ नजर आ चुके हैं। 

ये भी पढ़ें:

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर इस नेता ने दिया था ऐसा ब्यान, एक्ट्रेस ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

विराट कोहली-अकाय की यह AI तस्वीर हो रही वायरल, बेटे को गोद में लिए किंग कोहली आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement