Monday, April 29, 2024
Advertisement

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर इस नेता ने दिया था ऐसा बयान, एक्ट्रेस ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर हाल ही में एआईएडीएमके के पूर्व सदस्य एवी राजू ने एक टिप्पणी की थी, जिसके बाद सिनेमा जगत में हडकंप मच गया था। वहीं अब इसपर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का भी रिएक्शन सामने आ गया है, जिसमें उन्होंने नेता को कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दे डाली है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: February 21, 2024 10:25 IST
Trisha Krishnan - India TV Hindi
Image Source : X तृषा कृष्णन ने इस नेता को कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'लियो' में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को भला कौन नहीं जानता। तृषा कृष्णन साउथ का जाना माना नाम है। एक्ट्रेस अपने एकिटंग के बदौलत लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वहीं तृषा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एआईएडीएमके राजनीतिक पार्टी के पूर्व नेता एवी राजू ने में तृषा के लिए एक टिप्पणी की थी, जिसपर अब एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है।

नेता के टिप्पणी पर फूटा तृषा का गुस्सा

दरअसल, तृषा पर टिप्पणी करते हुए एवी राजू ने कहा था कि- 'अदाकारा को एक विधायक के रिसॉर्ट पर बुलाया गया था, जिसके लिए उन्हें एक मोटी रकम भी दी गई।'  अपने ऊपर इस तरह के आरोप लगे सुन तृषा कृष्णन भड़क गई और अब उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है। च्वीट करते हुए उन्होंने नेता की फटकार लगाई है। हालांकि अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने एवी राजू का नाम नहीं लिया है, लेकिन कड़ी चेतावनी उन्होंने जरुर दी है। 

नेता को तृषा ने दी कानूनी कार्रवाई की चेतावनी

एवी राजू के बयान पर गुस्सा जाहिर करते हुए तृषा ने ट्वीट में लिखा कि वो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेंगी और उन्होंने कहा कि जो फायदे के लिए किसी भी लेवल तक गिर सकते हैं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। वहीं, अब एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स इस पर जमकर अपना रिएक्शन साझा कर रहे हैं और एक्ट्रेस को सपोर्ट कर रहे हैं।  

तृषा का वर्क फ्रंट

बता दें कि तृषा ने साउथ की तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं की फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने 'लियो', '96', 'पोन्नियिन सेल्वन' के दोनों पार्ट्स, 'गिल्ली', 'रायन' और 'खट्टा-मीठा' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। 

ये भी पढ़ें:

विराट कोहली-अकाय की यह AI तस्वीर हो रही वायरल, बेटे को गोद में लिए किंग कोहली आए नजर

शाहरुख खान-नयनतारा ने जीता 'जवान' के लिए दादासाहेब फाल्के बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, इन सितारों ने भी मारी बाजी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement