Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

विराट कोहली-अकाय की यह AI तस्वीर हो रही वायरल, बेटे को गोद में लिए किंग कोहली आए नजर

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी बार बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। कपल ने अपने बेटे का नाम अकाय रखा है। इसी बीच विराट और अकाय की एक AI तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 21, 2024 7:35 IST
Virat Kohli, Akaay- India TV Hindi
Image Source : X अकाय की यह AI तस्वीर हो रही वायरल

अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने बीती रात फैंस को ऐसी जबरदस्त गुड न्यूज दी है, जिसे सुनकर हर तरफ खुशी का माहौल छाया हुआ है। कपल अपने दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बन गए हैं। अनुष्का ने बेटे को जन्म दिया है, जिसका नाम उन्होंने अकाय रखा है। अपने दोबारा पेरेंट्स बनने के खुशखबरी का एलान अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने एक बयान जारी कर के दिया है। ये न्यूज मिलने के बाद दोनों को सेलेब्स और फैंस से ढेरों बधाई मिल रही है। 

AI ने बनाई विराट-अकाय की खूबसूरत तस्वीर

इसी बीच अब सोशल मीडिया पर विराट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे AI द्वारा बनाई गई है। इस तस्वीर में विराट-अकाय को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान किंग कोहली के नाम से मशहूर विराट को किंग के लुक में देखा जा सकता है, जो गोद में अकाय को लिए उसे प्यार से निहारते हुए नजर आ रहे हैं। AI द्वारा बनाई गई ये तस्वीर वाकई काफी प्यारी दिख रही है। फैंस इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं। 

भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी में दिखे अकाय

वहीं इसके अलावा AI द्वारा बनाई गई विराट-अकाय की एक और तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में विराट भारतीय क्रिकेट टीम की जर्सी पहने अकाय को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। वहीं अकाय को भी इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की ही जर्सी में देखा जा सकता है। इस तस्वीर को देखकर ऐसा लग राह मानो फैंस अभी से ही अकाय में विराट की झलक देख रहे हो। AI द्वारा बनाई विराट-अकाय की ये तस्वीर भी सोशल मीडिया पर फैंस द्वारा काफी पंसद की जा रही है। 

अनुष्का-विराट ने इस तरह दी अकाय के आने की खुशखबरी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर जॉइन पोस्ट शेयर कर बताया कि- 'बेहद खुशी और प्यार से हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर बेबी बॉय और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है। हम इस वक्त में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे हमें प्राइवसी देने का भी आग्रह करते हैं। प्यार, विराट और अनुष्का।'

ये भी पढ़ें:

शाहरुख खान-नयनतारा ने जीता 'जवान' के लिए दादासाहेब फाल्के बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, इन सितारों ने भी मारी बाजी

कौन थे 'अनुपमा' एक्टर ऋतुराज के सिंह जिनकी हार्ट अटैक से हुई मौत, देखें एक्टर के अब तक के सफर की एक झलक

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement