Friday, May 03, 2024
Advertisement

सिनेमा लवर्स के लिए आई बहार, कम कीमत पर इस दिन देखें अपनी पंसदीदा फिल्में

पीवीआर सिनेमा लवर्स के लिए एक खास ऑफर लेकर आया है। वो ऑफर ये है कि 23 फरवरी को पीवीआर आइनॉक्स ने टिकटों की कीमत में भारी कटौती की है। यानी की आने वाले शुक्रवार को आप सभी नई और पुरानी फिल्में पीवीआर में कम कीमत पर देख सकते हैं।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: February 21, 2024 11:20 IST
Cinema Lovers Day- India TV Hindi
Image Source : X सिनेमा लवर्स के लिए आई बहार

अगर आप भी हैं सिनेमा देखने के शौकीन तो आपके लिए भी पीवीआर एक खुशखबरी लेकर आया है, जिसे सुनकर आप सब खुशी से झूम उठेंगे। वो खबर ये है कि इस शुक्रवार यानी की 23 फरवरी को पीवीआर आइनॉक्स ने टिकटों की कीमत में भारी कटौती की है। यानी की इस दिन आप अपनी मन पंसदीदा बॉलीवुड-हॉलीवुड फिल्में कम कीमत में देख सकते हैं। आइए जानते हैं इस दिन का फायदा दर्शक कैसे उठा सकते हैं।  

पीवीआर ने दिए ये खास ऑफर

दरअसल, कोरोना पैनडेमिक के बाद से ही दर्शकों को थिएटरों तक लाने के लिए मल्टीप्लेक्स नये-नये प्लान लेकर आते रहे हैं। इसी बीच पीवीआर सिनेमा लवर्स के लिए एक और खास ऑफर लेकर आया है। वो ऑफर ये है कि 23 फरवरी को सिनेमाघरों में सिनेमा लवर्स डे मनाया जा रहा है। ऐसे में इस दिन दर्शक अपनी पसंद की किसी भी फिल्म को बेहद कम दाम में देख सकते हैं। सूत्रों की मानें तो 23 फरवरी को दर्शक पीवीआर आइनॉक्स के किसी भी सिनेमाहॉल में जाकर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं। खबरों की माने तो पीवीआर सिनेमा ने मैनस्ट्रीम सीट के लिए रुपए 99 का रेट फिक्स किया है। वहीं सिनेमा चेन ने रिक्लाइनर सीटों के लिए टिकट की कीमत घटाकर 199 रुपये कर दी है। इसके अलावा आईमैक्स, 4डीएक्स, एमएक्स4डी और गोल्ड कैटेगरी में फिल्मों का अनुभव लेने के इच्छुक लोगों को भी टिकट की कीमतों में छूट मिलेगी। 

 

 इन फिल्मों को देखें कम कीमत में

वहीं बता दें कि इस शुक्रवार यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370, विद्युत जाम्वाल की 'क्रैक' रिलीज हो रही हैं। वहीं, शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' भी इस हफ्ते घटी कीमतों पर देखी जा सकती है। वहीं अगर आपने ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' अभी तक नहीं देखी है तो इस शुक्रवार इस फिल्म को देखने का बढ़िया मौका है। वहीं हाॅलीवुड लवर्स इस खास मौके पर 'मैडम वेब', 'द होल्डओवर्स 'और 'बॉब मार्ले-वन लव', 'मीन गर्ल्स' और 'द टीचर्स लाउंज' जैसी रिलीज में से अपनी पसंद का चुनाव कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें:

साउथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन को लेकर इस नेता ने दिया था ऐसा ब्यान, एक्ट्रेस ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी

विराट कोहली-अकाय की यह AI तस्वीर हो रही वायरल, बेटे को गोद में लिए किंग कोहली आए नजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement