A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई वजह

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई वजह

बॉलीवुड में एक और शादी की तैयारी हैं और फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के लिए तैयार हैं। दोनों जल्द सात फेरे लेंगे, लेकिन वो इसके बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे। इसकी वजह भी सामने आ गई है।

Rakul preet singh, jacky bhagnani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी।

बॉलीवुड की शादियों के खूब चर्चे होते हैं। इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब जल्द ही बी-टाउन में एक और शहनाई बजने वाली है। अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को शादी करने वाले हैं। दोनों लंबे वक्त से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद भी करते हैं। शादी की तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं। दोनों का परिवार भी शादी को ग्रैंड बनाने में लगा हुआ है। शादी के बाद ये जोड़ा हनीमून पर नहीं जाने वाला है और इसकी वजह भी सामने आ गई है। 

इस वजह से नहीं जाएंगे हनीमून पर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी हनीमून पर नहीं जाएंगे और इसकी वजह वर्क कमिटमेंट्स हैं। बताया जा रहा है कि शादी के बंधन में बंधने के तुरंत बाद वह फिर से काम शुरू करेंगे। शादी कहां होगी, इसमें कौन शामिल होगा, इसको लेकर अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है। शादी का कार्ड वायरल होने के बाद से ही दावा किया जा रहा है कि दोनों गोवा में एक बीच वेडिंग करने वाले हैं, जहां इको फ्रेंडली तरीके से दोनों की शादी होगी।

दोनों के पास है काफी काम

अपनी शादी को लेकर उत्साह के बावजूद रकुल और जैकी ने अपने हनीमून की योजना में देरी करने का फैसला किया है, इसके बजाय उन्‍होंने सीधे काम पर जाने का विकल्प चुना है। रकुल प्रीत सिंह को शादी का उत्सव शुरू होने से लगभग तीन दिन पहले काम करना है और जैकी अपनी आगामी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के प्री-प्रोडक्शन में जुटे हैं। रकुल ने शादी समारोह के एक सप्ताह के भीतर काम फिर से शुरू करने की योजना बनाई है, जबकि जैकी अपना समय अपनी फिल्म के लिए समर्पित कर रहे हैं।

अलग अंदाज में होगी शादी

बताया जा रहा है कि यह जोड़ा गोवा में इको फ्रेंडली शादी करेगा। शादी का तीन दिवसीय कार्यक्रम 19 फरवरी से शुरू होगा और 21 फरवरी को उनकी शादी के साथ संपन्न होगा। सूत्र बताते हैं कि इस जोड़े ने मेहमानों को केवल डिजिटल आमंत्रण दिए हैं। शादी की इको फ्रेंडली थीम को ध्‍यान में रखते हुए शादी में कोई आतिशबाजी नहीं होगी। इसके साथ ही शादी में पेड़ लगाने की बात भी सामने आई है। 

ये भी पढ़ें: BAPS हिंदू मंदिर से सामने आया अक्षय कुमार का वीडियो, उद्घाटन में हुए शामिल

ऋतिक रोशन की हुई ऐसी हालत, बैसाखी का लेना पड़ रहा सहारा, फोटो शेयर कर बयां किया दर्द

Latest Bollywood News