Sunday, May 12, 2024
Advertisement

BAPS हिंदू मंदिर से सामने आया अक्षय कुमार का वीडियो, उद्घाटन में हुए शामिल

आज पीएम मोदी अबू धाबी में BAPS हिंदू मंदिर का उद्घाटन कर रहे हैं। एक्टर अक्षक कुमार भी इस उद्घाटन सेरेमनी में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। इसका वीडियो भी सामने आया है। इसमें वो ट्रेडिशनल अटायर में दिख रहे हैं।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: February 14, 2024 18:35 IST
Akshay Kumar- India TV Hindi
Image Source : DESIGN PHOTO अक्षय कुमार पहुंचे BAPS हिंदू मंदिर।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इस साल अपनी कई फिल्मों के साथ धमाका करने वाले हैं। एक्टर एक के बाद एक नई फिल्मों में नजर आएंगे। 'बड़े मियां छोटे मियां' इस साल की पहली रिलीज होने वाली है। एक्टर इसके प्रमोशन्स में लगे हुए हैं। इसी के बीच बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अबू धाबी में BAPS हिंदू मंदिर पहुंचे, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज यानी 14 फरवरी को करेंगे। पारंपरिक पोशाक में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने वाले अभिनेता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में 'बड़े मियां छोटे मियां' अभिनेता ऑफ-व्हाइट प्रिंटेड कुर्ता पहने नजर आ रहे हैं। कड़ी सुरक्षा के बीच मंदिर में प्रवेश करते समय वह मुस्कुराते दिखे। एक्टर भी उद्घाटन में मौजूद रहेंगे। 

पीएम मोदी कर रहे उद्धाटन

पीएम मोदी आज अबू धाबी में हिंदू मंदिर का उद्घाटन करेंगे। पीएम ने कहा, 'BAPS मंदिर सद्भाव, शांति और सहिष्णुता के मूल्यों के लिए एक स्थायी प्रतीक होगा, जो भारत और यूएई दोनों साझा करते हैं।' BAPS वेदों में गहराई से निहित एक सामाजिक-आध्यात्मिक हिंदू आस्था का प्रतीक है, जिसकी शुरुआत 18वीं शताब्दी के अंत में भगवान स्वामीनारायण ने की थी और आधिकारिक तौर पर साल 1907 में शास्त्रीजी महाराज द्वारा स्थापित किया गया था। अबू धाबी में एक हिंदू मंदिर का प्रस्ताव साल 2015 में पीएम मोदी की संयुक्त अरब अमीरात यात्रा के दौरान सामने आया, जिसके बाद वहां की सरकार ने मंदिर के निर्माण के लिए जमीन आवंटित की।

यहां देखें वीडियो

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें, आखिरी बार अक्षय कुमार 'मिशन रानीगंज' में नजर आए थे। इस साल अक्षय कुमार की तीन बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। इनमें 'सेल्फी' और 'ओह माय गॉड 2' शामिल हैं। 'सेल्फी' पर्दे पर खासा कमाल नहीं कर पाई, लेकिन 'ओएमजी 2' को फैंस का प्यार मिला। वहीं बात करें 'मिशन रानीगंज' की तो इस फिल्म में भी अक्षय कुमार के काम क्रिटिक्स ने पसंद किया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कमाल नहीं कर सकी, लेकिन फिल्म की कहानी की काफी सराहना हुई। 'सरफिरा' के अलावा जल्द ही अक्षय कुमार कई और फिल्मों में नजर आएंगे, इनमें 'वेलकम टू जंगल', 'बड़े मयां छोटे मियां' और 'हेरा फेरी 3' शामिल हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement