A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर-आलिया की शादी: एक दूजे के हुए रणबीर और आलिया, पंजाबी रीति- रिवाज से की शादी

रणबीर-आलिया की शादी: एक दूजे के हुए रणबीर और आलिया, पंजाबी रीति- रिवाज से की शादी

जहां परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया, वहीं रणबीर और आलिया के दोस्त सफेद और गोल्ड रंगों के कपड़ों में पहुंचे।

alia ranbir- India TV Hindi Image Source : INST / ALIA alia ranbir

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अब आधिकारिक रूप से शादी हो गई है। मुंबई के पाली हिल इलाके में रणबीर के वास्तु आवास पर स्टार जोड़े शादी के बंधन में बंधे। शादी परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई। रणबीर-आलिया ने घर की बालकनी में शादी की जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी।

रोमांटिक अंदाज़ में रणबीर कपूर आलिया को गोद मे उठाकर ले गए। रणबीर आलिया जब बाहर आए तो ढ़ोल बजने लगे। 

Image Source : YOGEN SHAH रणबीर कपूर और आलिया 

5 साल से अधिक समय से रिलेशनशिप में चल रहे इस स्टार कपल ने पंजाबी रीति- रिवाज में शादी की। इस बड़े दिन के लिए मेहमान कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट में पहुंचे।

आलिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं-

Ranbir-Alia की शादी में दूल्हे की मां नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी, फोटो वायरल

जहां परिवार के सदस्यों को गुलाबी रंग के कपड़ों में देखा गया, वहीं रणबीर और आलिया के दोस्त सफेद और गोल्ड रंगों के कपड़ों में पहुंचे। आलिया की बेस्टी आकांक्षा रंजन हरे रंग की साड़ी में दिखीं।

फंक्शन घर के अंदर हुआ, रणबीर और आलिया की टीम ने मीडिया के सदस्यों को मिठाई के डिब्बे बांटे, जो वास्तु निवास के गेट परिसर के बाहर इकट्ठे हुए थे। नवविवाहित जोड़े के जल्द ही मुंबई के एक पांच सितारा होटल में एक भव्य रिसेप्शन की मेजबानी करने की उम्मीद है, जिसमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, उनके पूर्व सह-कलाकार, दोस्त और निर्देशक जैसे मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।

Latest Bollywood News