Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Ranbir-Alia की शादी में दूल्हे की मां नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी, फोटो वायरल

43 साल पहले 13 अप्रैल को बैसाखी पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की सगाई हुई थी। उसी दिन रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी हुई। र

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 14, 2022 12:32 IST
 नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- NEETU KAPOOR  नीतू कपूर ने लगाई ऋषि कपूर के नाम की मेहंदी

बॉलीवुड के मोस्ट लविंग कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। आज आलिया और रणबीर शादी की 7 कसमें खाकर हमेशा के लिए रणबीर की हो जाएंगी। 13 अप्रैल, 2022 को रणबीर और आलिया की शादी की रस्में गणेश पूजा के साथ शुरू हुईं। उसके बाद शाम को मेहंदी का फंक्शन हुआ। इस दौरान पूरा कपूर और भट्ट खानदान समारोह में शामिल हुआ।

मेहंदी सेरेमनी में गूंजा आलिया की फिल्म का गाना 'दिलबरो', प्लेलिस्ट में इन गानों को भी मिली जगह

43 साल पहले 13 अप्रैल को बैसाखी पर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की सगाई हुई थी। उसी दिन रणबीर और आलिया की मेहंदी सेरेमनी हुई। रणबीर और आलिया की मेहंदी से कुछ समय पहले नीतू कपूर ने ऋषि कपूर संग अपनी सगाई की तस्वीर शेयर करके उस दिन को याद किया जब ऋषि कपूर ने उन्हें सगाई की अंगूठी पहनाई थी। उस दिन को याद करते हुए नीतू कपूर ने शाम को जब बेटे की शादी की मेहंदी लगाई तो उसमें अपने पति ऋषि कपूर का नाम लिखवाया। आज जब इंस्टा स्टोरी पर नीतू ने तस्वीर शेयर की तो लोग मेहंदी देखकर इमोशनल हो गए।

रणबीर ने 'जूता चुराई' के लिए फिक्स किया 1 लाख का बजट, आलिया को शादी में देंगे करोड़ों का ये गिफ्ट

आज बैसाखी के दिन रणबीर और आलिया शादी करने जा रहे हैं। इस पवित्र दिन आलिया पंजाबी परिवार की बहू बन जाएंगी। 

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट में, यह कहा गया था कि नीतू कपूर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के मेहंदी समारोह में भावुक हो गई थीं और इसका कारण बताया गया था कि वह अपने पति, ऋषि कपूर की उपस्थिति को याद कर रही थीं। आलिया-रणबीर की मेहंदी सेरेमनी में मौजूद एक सूत्र ने खुलासा किया था कि नीतू कपूर की फंक्शन के दौरान आंखों में आंसू आ गए थे क्योंकि ऋषि रणबीर की शादी के लिए काफी उत्साहित थे।

Alia-Ranbir Mehndi: रणबीर-आलिया की मेहंदी में पहुंचे अयान मुखर्जी, करिश्मा-करीना समेत ये सेलेब्स

13 अप्रैल, 2022 को, रणबीर कपूर की माँ, नीतू कपूर और उनकी बहन, रिद्धिमा कपूर साहनी को फंक्शन से घर जाते हुए देखा गया। फोटोग्राफर्स ने जब नीतू से आलिया के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि उनकी जल्द होने वाली बहू सबसे अच्छी है। इतना ही नहीं, रणबीर की बहन रिद्धिमा ने खुलासा किया था कि यह जोड़ा 14 अप्रैल, 2022 को वास्तु में शादी करेगा।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement