Saturday, April 20, 2024
Advertisement

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की खबर के बीच नीतू कपूर ने ऋषि कपूर संग सगाई की तस्वीर की शेयर

यह एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है जिसमें हम एक युवा ऋषि कपूर को नीतू कपूर का हाथ पकड़कर उनकी उंगली पर अंगूठी डालते हुए देख सकते हैं।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 13, 2022 11:55 IST
रणबीर कपूर-आलिया भट्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

Highlights

  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी आज है
  • रणबीर और आलिया की शादी की रस्म की शुरुआत गणेशजी की पूजा से हुई

बॉलीवुड की साल की सबसे बड़ी शादियों में से एक का काउंटडाउन शुरू हो गया है। हम रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लाइफ के सबसे बड़े दिन से बस कुछ ही दिन दूर हैं। रणबीर और आलिया 14-15 अप्रैल को शादी करेंगे। तैयारी पूरी हो चुकी है, दोनों एक्टर्स के घर सजा दिए गए हैं। रणबीर की बहन अपने परिवार के साथ मुंबई पहुंच चुकी हैं। इस बीच नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ अपने एंगेजमेंट डे की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है।

मां बनने वाली हैं कैटरीना कैफ? एक्ट्रेस के लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक से लोग लगा रहे हैं कयास

यह एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर है जिसमें हम एक युवा ऋषि कपूर को नीतू कपूर का हाथ पकड़कर उनकी उंगली पर अंगूठी डालते हुए देख सकते हैं। इस तस्वीर को साझा करते हुए दिग्गज अभिनेत्री ने लिखा, "बैसाखी के दिन की यादें ताजा हैं क्योंकि हमने 43 साल पहले 13 अप्रैल 1979 को सगाई की थी।" बेटी रिद्धिमा ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी पोस्ट किए। फैंस ने भी कमेंट सेक्शन में प्यार बरसाया और उन्हें 'खूबसूरत जोड़ी' कहा।

यहां देखें पोस्ट-

Beast Twitter Reactions: रिलीज हुई थलपति विजय, पूजा हेगड़े की 'बीस्ट', जानिए दर्शकों को कैसी लगी फिल्म

इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में बात करें तो उत्सव आज से शुरू हो चुके हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ काम करना जारी रखेंगी और रणबीर कपूर लव रंजन की अगली फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ शूटिंग के लिए वापस जाएंगे। वहीं आलिया और रणबीर ब्रह्मास्त्र की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। दोनों की ये फिल्म सितंबर 2022 में रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें-

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को शादी से पहले मिली संजय दत्त से सलाह, 'जल्दी से बच्चे करो, खुश रहो'

Alia-Ranbir की शादी में होंगे 28 मेहमान और 200 बाउंसर, ड्रोन से रखी जाएगी नजर

ऋषि कपूर ने की थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग, सुभाष घई ने किया खुलासा

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement