A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ranbir-Alia Wedding: शानदार रोशनी से जगमगाया R K Studio, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

Ranbir-Alia Wedding: शानदार रोशनी से जगमगाया R K Studio, शुरू हुईं शादी की तैयारियां!

Ranbir-Alia Wedding: कपूर खानदान की विरासत के तौर पर जाना जानें वाला आरके स्टूडियो रोशनी से सजाया गया है। 

Ranbir-Alia Wedding- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH Ranbir-Alia Wedding

Ranbir-Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की अटकलें अब सच्चाई की तरफ रुख कर रही हैं। सब कुछ ठीक रहा है तो आतिशबाजियों के साथ रणबीर और आलिया की शादी का आरके स्टूडियो गवाह बनने वाला है। कपूर खानदान की विरासत के तौर पर जाना जानें वाला आरके स्टूडियो रोशनी से सजाया गया है। शानदार लाइटिंग के जरिए सजाए गए इस स्टूडियो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आइए एक नजर डालते हैं इस शानदार शादी के लिए सजाए गए आरके स्टूडियो पर।

Image Source : Yogen ShahRanbir-Alia Wedding

Image Source : Yogen ShahRanbir-Alia Wedding

Image Source : Yogen ShahRanbir-Alia Wedding

Photos : दुल्हन की तरह सजाया जा रहा है रणबीर कपूर का RK हाउस, आलिया से जल्द लेंगे सात फेरे

रविवार, 10 अप्रैल की सुबह आलिया और रणबीर के नए घर कृष्णा राज बंगले को रोशनी से सजाया जा रहा था और यहां की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं। निर्माणाधीन इमारत - कृष्णा राज बंगला रणबीर की दादी कृष्णा राज कपूर के नाम पर रखा गया है।

Image Source : Yogen ShahRanbir-Alia Wedding

Image Source : Yogen ShahRanbir-Alia Wedding

आरके स्टूडियो के बारे में बात करें तो अभिनेता-फिल्म निर्माता-निर्माता राज कपूर ने 1948 में इस स्टूडियो को बनाया था। आग, बरसात, आवारा, श्री 420, जिस देश में गंगा बहती है, मेरा नाम जोकर, बॉबी, सत्यम शिवम सुंदरम, राम तेरी गंगा मैली जैसी फिल्मों की शूटिंग इसी स्टूडियो में की गई थी।

इस बैनर तले बनी और आरके स्टूडियो में फिल्माई गई आखिरी फिल्म आ अब लौट चलें थी। मई 2019 में, रियलिटी फर्म गोदरेज प्रॉपर्टीज ने रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी बनाने के लिए आरके स्टूडियो का अधिग्रहण किया था। 2020 में गोदरेज ने आरकेएस के कलेक्टर वर्जन के होम्स के साथ इसे लॉन्च किया गया था। गोदरेज ने एंट्री गेट सहित कुछ बेहतरीन चीजों को पहले के जैसे ही बरकरार रखते हुए कपूर खानदान की विरासत को बनाए रखा। 

आलिया-रणबीर की शादी से पहले रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का 'लव पोस्टर', दिखी लव बर्ड्स की खूबसूरत केमिस्ट्री
 

Latest Bollywood News