1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. आलिया-रणबीर की शादी से पहले रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का 'लव पोस्टर', दिखी लव बर्ड्स की खूबसूरत केमिस्ट्री

आलिया-रणबीर की शादी से पहले रिलीज हुआ ब्रह्मास्त्र का 'लव पोस्टर', दिखी लव बर्ड्स की खूबसूरत केमिस्ट्री

अयान मुखर्जी ने फिल्म का एक नया लव पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में रणबीर और आलिया के बीच की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत नजर आ रही है।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: April 10, 2022 18:27 IST
 'Love Poster' of Brahmastra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ AYAN_MUKERJI  'Love Poster' of Brahmastra

Highlights

  • हाल ही में आलिया-रणबीर ने 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की है।
  • आलिया- रणबीर की शादी से पहले 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म का नया लव पोस्टर शेयर किया है।

जब से आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें सामने आई है तभी से सभी की निगाहें लवबर्ड्स पर टिकी हुई हैं। हालांकि कपल की ओर से इस मामले पर कोई जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल दोनों ही अपने-अपने काम में व्यस्त हैं और हाल ही में आलिया-रणबीर ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की है। 

इस बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी से पहले उनके करीबी दोस्त और उनकी आगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म का एक नया लव पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में रणबीर और आलिया के बीच की केमिस्ट्री काफी खूबसूरत नजर आ रही है। 

जहां रणबीर के कपड़ों से आग की लपटे निकल रही है। वहीं आलिया के हाथ में चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही रणबीर- आलिया अपनी आंखें बंद करके एक दूसरे को फिल करते नजर आ रहे हैं। पोस्टर के बैकग्राउंड में केसरिया गाना भी बज रहा है। 

गोवा एयरपोर्ट पर आयशा टाकिया और उनके पति के साथ हुई बदसलूकी, एक्ट्रेस के पति ने लगाए बड़े आरोप

अयान मुखर्जी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा -'लव इज द लाइट!' पार्ट वन: शिव... जिसे अब ब्रह्मास्त्र का पहला अध्याय कहा जाता है। लेकिन सबसे लंबे समय तक, यह भाग एक हुआ करता था: प्रेम। क्योंकि मूलरूप से ब्रह्मास्त्र प्यार की ऊर्जा के बारे में है। एक प्यार - जो फिल्म से परे, और जीवन में आग की तरह फैलता है। 'तो ये रहा हमारा लव पोस्टर। यह समय इसके लिए सही लगता है। इन दिनों हवा में कुछ ज्यादा ही प्यार है!

अयान ने आगे लिखा - 'और इसके साथ, केसरिया के जादू का एक छोटा सा टुकड़ा, प्रीतम (दादा), अमिताभ भट्टाचार्य, अरिजीत, शिव और ईशा। रणबीर और आलिया। प्यार - सबसे बड़ा अस्त्र है!'

वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस पोस्टर को शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा  - 'लव एंड लाइट' । 

 'ब्रह्मास्त्र' पौराणिक कथाओं और विज्ञान पर आधारित फिक्शन फिल्म है। यह फिल्म 3डी, आईमैक्स सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

गुरमीत चौधरी ने शेयर किया अपनी नन्हीं परी का पहला वीडिया, फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज़ लुटा रहे हैं प्यार