1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. टीवी
  5. गुरमीत चौधरी ने शेयर किया अपनी नन्हीं परी का पहला वीडिया, फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज़ लुटा रहे हैं प्यार

गुरमीत चौधरी ने शेयर किया अपनी नन्हीं परी का पहला वीडिया, फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज़ लुटा रहे हैं प्यार

हाल ही में पापा बने टीवी एक्टर गुरमीत चौधरी ने सोशल मीडिया पर अपनी न्यू बॉर्न बेबी का पहला वीडियो शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 10, 2022 13:40 IST
गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/GURMEET CHOUDHARY गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी

हाल ही में मम्मी-पापा बने टीवी एक्टर देबीनी बनर्जी और गुरमीत चौधरी इन दिनों खुशी के सातवें आसमान पर हैं। गुरमीत ने अपनी बच्ची का पहला वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में नन्हीं परी की क्यूट उंगलियां नजर आ रही हैं। गुरमीत चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह अपनी बच्ची के हाथों से खेलते नजर आ रही हैं। वीडियो में दिखाया गया है कि उनकी बेटी ने अपने छोटे हाथों से डैडी की उंगलियों को पकड़ा है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने "मेरी छोटी राजकुमारी" का कैप्शन दिया है।

मांग में सिंदूर-हाथ में चूड़ी, कुछ इस अंदाज में करण कुंद्रा से मिलने पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश

इसे यहां देखें:

इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। कई सेलिब्रिटी और फैंस इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में प्यार के बौछार किए। रश्मि देसाई ने वीडियो को देखने बाद दोनों की तारीफ की। 

कुछ दिन पहले गुरमीत ने एक प्यारी सी तस्वीर साझा की थी जिसमें वह और उसका पेट डॉग पाब्लो बच्ची को शांति से बेड पर आराम करते हुए देख रहा था। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "4 चौकस निगाहें।"

गुरमीत और देबिना ने 3 अप्रैल को बेबी गर्ल का वेलकम किया है। टीवी कपल ने एक प्यारी सी सोशल मीडिया पोस्ट के साथ इस खबर का ऐलान किया। इस ऐलान के तुरंत बाद उन्हें प्यार और बधाई संदेश मिलने लगे।

'सुपरस्टार सिंगर 2' की तैयारी शुरू, ये नामी हस्तियां संभालेगी जज की कुर्सी

बता दें देबिना के लिए ये जर्नी आसान नहीं थी। उन्होंने एंडोमेट्रियोसिस और एडिनोमायोसिस जैसी स्थितियों को झेला, जिससे उनके लिए गर्भधारण करना मुश्किल हो गया था। उन्होंने मां बनने के इस सफर में कई तरह की मुश्किलों का सामना किया। देबीना ने कई ट्रीटमेंट का सहारा लिया। हाल ही में अपने एक व्लॉग में देबिना ने एक ज्योतिषी की मदद लेने के बारे में भी खुलकर बात की थी।