Friday, April 19, 2024
Advertisement

मांग में सिंदूर-हाथ में चूड़ी, कुछ इस अंदाज में करण कुंद्रा से मिलने पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश

तेजस्वी ने अपने साड़ी लुक से सबका ध्यान खींचा। इस दौरान एक्ट्रेस मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ियां और साड़ी पहने शादीशुदा लुक में दिखाई दे रही हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 09, 2022 20:19 IST
Tejasswi Prakash and Karan Kundrra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ TEJASSWIPRAKASH/ KKUNDRRA Tejasswi Prakash and Karan Kundrra

Highlights

  • 'डांस दीवाने जूनियर्स' का प्रीमियर 23 अप्रैल को कलर्स पर होगा।
  • करण कुंद्रा डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने जूनियर्स' को होस्ट करेंगे।
  • इन दिनों तेजस्वी प्रकाश सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 6’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं।

'बिग बॉस 15' विनर और टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश के कई प्रशंसकों के लिए यह एक दिलचस्प क्षण था, जब तेजस्वी, करण कुंद्रा से मिलने के लिए द वेस्टिन, मुंबई में 'डांस दीवाने जूनियर्स’ के सेट पर पहुंचीं। इस बीच तेजस्वी ने अपने साड़ी लुक से सबका ध्यान खींचा। इस दौरान एक्ट्रेस मांग में सिंदूर, हाथ में चूड़ियां और साड़ी पहने शादीशुदा लुक में दिखाई दे रही हैं। 

मनमोहक जोड़े को एक-दूसरे का हाथ थामे चलते देखा गया। उन्होंने एक-दूसरे को गले लगाया और बाद में तेजस्वी बिना मीडिया से बातचीत किए होटल से चली गईं। लोकप्रिय टेलीविजन हस्तियां करण और तेजस्वी को अक्सर कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है और उनके प्रशंसकों द्वारा उन्हें तेजरन कहा जाता है।

'सुपरस्टार सिंगर 2' की तैयारी शुरू, ये नामी हस्तियां संभालेगी जज की कुर्सी

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू कपूर, अभिनेत्री और डांसर नोरा फतेही, कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी और करण कुंद्रा द्वारा होस्ट की गई 'डांस दीवाने जूनियर्स' का प्रीमियर 23 अप्रैल को कलर्स पर होगा।

वहीं इन दिनों तेजस्वी प्रकाश सुपरनेचुरल शो ‘नागिन 6’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं।  बता दें कि 'बिग बॉस 15'  हाउस में दोनों ने अपने प्यार का इजहार किया था, तभी से इनके फैन बेहद ही बेसब्री से इनकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। 

इनपुट - आईएएनएस

'द कपिल शर्मा शो' होगा ऑफ एयर! लंबे समय बाद ये कॉमेडी शो छोटे पर्दे पर करेगा वापसी 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement