Thursday, April 18, 2024
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' होगा ऑफ एयर! लंबे समय बाद ये कॉमेडी शो छोटे पर्दे पर करेगा वापसी

हाल ही में ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट में चैनल ने जल्द ही 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' शो के शुरू होने की जानकारी दी है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 08, 2022 7:54 IST
the kapil sharma show- India TV Hindi
Image Source : INST/KAPIL SHARMA the kapil sharma show

Highlights

  • इस शो के सितारे जल्द ही यूएस टूर के लिए निकलने वाले हैं
  • ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट में चैनल ने जल्द ही 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' शो के शुरू होने की जानकारी दी है

पिछले कुछ दिनों से 'द कपिल शर्मा शो' बंद होने को लेकर चर्चा में बना हुआ है। दरअसल इस शो के सितारे जल्द ही यूएस टूर के लिए निकलने वाले हैं, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो बंद होने वाला है। हालांकि इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोनी टीवी के नए ट्वीट ने ये इशारा कर दिया है कि कहीं न कहीं इस बात में दम है। 

TRP List: 'अनुपमा' फिर बना नंबर वन शो, वहीं इस शो का हाल हो रहा है बेहाल

दरअसल, हाल ही में सोनी चैनल द्वारा किए गए एक ट्वीट के बाद से शो के बंद होने की यह अटकलें पहले से भी ज्यादा तेज हो गई हैं। फिलहाल कपिल की टीम की ओर इस बारे में कुछ कहा नहीं गया है।  शो की गिरती टीआरपी और कपिल के बिजी शेड्यूल के चलते शो को बंद किया जा रहा है। वहीं अब इसके बंद होने की अफवाहों को और भी बल तब मिल गया जब सोनी टीवी पर इस नए शो का ऐलान किया गया।

हाल ही में ट्विटर पर किए गए एक पोस्ट में चैनल ने जल्द ही 'इंडियाज लाफ्टर चैंपियन' शो के शुरू होने की जानकारी दी है। ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि यह शो कपिल के शो की जगह लेने वाला है। ये एक रियलिटी शो होगा जिसमें देश के कॉमेडियन हिस्सा ले सकेंगे।

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं भारती सिंह, बेबी बॉय को बाहर लेकर निकले पापा हर्ष, देखें तस्वीरें

नए शो के बारे में बात करें तो यह कॉमेडी शो काफी समय बाद फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के 5 सफल सीज़न के बाद ये शो बंद कर दिया गया था, लेकिन अब लगभग 1 दशक के बाद इस शो की फिर से वापसी हो रही है। कहा जा रहा है कि शायद इस शो के जरिए नवजोत सिंह सिद्धू वापसी कर सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement