1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. गोवा एयरपोर्ट पर आयशा टाकिया और उनके पति के साथ हुई बदसलूकी, एक्ट्रेस के पति ने लगाए बड़े आरोप

गोवा एयरपोर्ट पर आयशा टाकिया और उनके पति के साथ हुई बदसलूकी, एक्ट्रेस के पति ने लगाए बड़े आरोप

गोवा एयरपोर्ट की सुरक्षा की आलोचना करते हुए फरहान ने ट्विटर पर आपबीती साझा की। उन्होंने ट्वीट में सुरक्षा अधिकारियों पर कई आरोप लगाए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 10, 2022 14:18 IST
आयशा टाकिया और उनके पति- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/AYESHATAKIA आयशा टाकिया और उनके पति

एक्ट्रेस आयशा टाकिया और उनके बिजनेसमैन पति फरहान आजमी के साथ कथित तौर पर गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। फरहान आजमी ने आरोप लगाया कि उन्हें इस जर्नी के दौरान एक कष्टदायक अनुभव हुआ। फरहान के मुताबिक, दो वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों ने उन पर नस्लवादी और अश्लील टिप्पणियां की और यहां तक कि कथित तौर पर उनकी पत्नी को गलत तरह छूआ भी। गोवा एयरपोर्ट की सुरक्षा की आलोचना करते हुए फरहान ने ट्विटर पर आपबीती साझा की। फरहान ने यह भी कहा कि उनका नाम जोर से पढ़ने के बाद उन्हें और उनके परिवार को अलग कर दिया गया।

मांग में सिंदूर-हाथ में चूड़ी, कुछ इस अंदाज में करण कुंद्रा से मिलने पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश

सुरक्षा अधिकारियों की तस्वीरें पोस्ट करते हुए आयशा टाकिया के पति फरहान ने लिखा, "डियर @CISFHQrs मैं मुंबई के लिए 6:40 की फ्लाइट @IndiGo6E 6386 में बैठ रहा था और तभी रेसिस्ट ऑफिसर्स आरपी सिंह, एके यादव, कमांडर राउत और एसपी कैटिगरी के सीनियर ऑफिसर बहादुर ने मेरा नाम पढ़ते ही मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया गया।"  

उन्होंने कहा कि एक पुरुष अधिकारी ने उनकी पत्नी को शारीरिक रूप से छूने की कोशिश की। अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "झगड़ा तब शुरू हुआ जब सिक्योरिटी डेस्क पर एक हथियार से लैस पुरुष अधिकारी बहादुर ने मेरी पत्नी को शारीरिक रूप से छूने की कोशिश की और बेटे को दूसरी लाइन में खड़े होने के लिए कहा, जबकि अन्य सभी परिवार सिक्योरिटी के लिए एक साथ खड़े थे। मैंने उनसे केवल इतना कहा कि किसी भी महिला को छूने की हिम्मत नहीं करें और दूरी बनाए रखें।”

'सुपरस्टार सिंगर 2' की तैयारी शुरू, ये नामी हस्तियां संभालेगी जज की कुर्सी

गोवा एयरपोर्ट अथॉरिटी इस मामले की जांच कर रही है। उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए गोवा एयरपोर्ट ने जवाब दिया, "हमें यात्रा के दौरान आपको और आपके परिवार को हुई असुविधा के लिए खेद है। कृपया निश्चिंत रहें इस मामले पर अपनी नजर बनाए हुए हैं।" 

erussia-ukraine-news