A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अनंत अंबानी की पार्टी से स्टाइल में निकली राहा, रणबीर कपूर की बेटी के अजब गजब एक्सप्रेशन ने जीता दिल

अनंत अंबानी की पार्टी से स्टाइल में निकली राहा, रणबीर कपूर की बेटी के अजब गजब एक्सप्रेशन ने जीता दिल

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा कपूर अभी भले ही काफी छोटी हों, लेकिन वो लाइमलाइट लूटने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग इवेंट से मुंबई रवाना होते हुए उन्होंने कमाल के एक्सप्रेशन्स दिए हैं।

Raha kapoor, Ranbir kapoor daughter- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM आलिया भट्ट, राहा कपूर और रणबीर कपूर।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसिय प्री-वेडिंग इवेंट अब खत्म हो गया है। फिर भी इस इवेंट की अलग धूम देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर सिर्फ अंबानी परिवार की तस्वीरें और वीडियो छाए हुए हैं। इस मेगा थ्री डे इवेंट में बॉलीवुड सितारों की धूम देखने को मिली और जिसकी सबसे ज्यादा चर्चा रही वो था कपूर खानदान। करीना, करिश्मा से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के जलवे रहे और इनसे ज्यादा जलवे रहे रणबीर कपूर की बेटी राहा कपूर के। राहा कभी मम्मी आलिया तो कभी पापा रणबीर की गोद में मस्ती करती नजर आईं। अब राहा कपूर ने पार्टी से वापसी के दौरान भी लाइमलाइट लूटी है। उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

अनंत के प्री-वेडिंग में रहा राहा का जलवा

राहा कपूर की तीनों दिन अलग-अलग तस्वीरें देखने को मिलीं। किसी में वो गार्डन एरिया में मम्मी-पापा के साथ खेलती दिखीं तो किसी में उनको अनंत अंबानी से मिलते देखा गया। ये वीडियो भी काफी वायरल हुआ। इसमें अनंत उन्हें खिलाते नजर आए। इसके अलावा अभिषेक बच्चन से मुलाकात का भी वीडियो सामने आया, जिसमें अभिषेक बच्चन प्यार से राहा को हाथों पर किस करते हैं और अब उनका एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वो स्टाइलिश अंदाज में पापा की गोदी में सवार होकर जामनगर से मुंबई रवाना हो रही हैं 

क्यूट एक्सप्रेशन्स से जीता फैंस का दिल

सामने आए वीडियो में राहा कपूर पापा रणबीर कपूर की गोद में हैं। उन्होंने नेवी ब्लू और व्हाइट कलर की फ्रॉक कैरी की है। हर बार की तरह ही उन्होंने दो पोनी टेल भी बना रखी है। मीडिया को देखते ही राहा अलग-अलग एक्सप्रेशन देती नजर आईं। उनकी स्माइल और उनके क्यूट-फनी एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आए। राहा के ये एक्सप्रेशन भाई जेह अली खान को टक्कर देते दिखे। राहा की तस्वीरें सामने आते ही झट से वायरल हो गई हैं और फैंस उनकी क्यूटनेस की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। 

यहां देखें वीडियो

एक साल तक नहीं दिखाया था बेटी का चेहरा

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक साल तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया था। इसी साल 25 दिसंबर यानी क्रिसमस के मौके पर उनका चेहरा पहली बार लोगों के सामने आया जिसे देखने के बाद फैंस देखते ही रह गए थे। इसके बाद से जब भी उनकी तस्वीरें सामने आती हैं वो झट से वायरल हो जाती हैं। यही अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में भी देखने को मिला।

ये भी पढ़ें:  सलमान खान को गोद में उठाने लगे अनंत अंबानी, फिर बीच में आना पड़ा शेरा को, वायरल हो रहा मजेदार वीडियो

नीता अंबानी ने अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में किया परफॉर्म, जीत लिया सबका दिल

Latest Bollywood News