A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर पहली बार लव रंजन की फिल्म में साथ आएंगे नजर, जानिए क्यों खास है ये मूवी

रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर पहली बार लव रंजन की फिल्म में साथ आएंगे नजर, जानिए क्यों खास है ये मूवी

 रणबीर और श्रद्धा के पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबर से दर्शक काफी उत्साहित हैं।

Ranbir Kapoor-Shraddha Kapoor- India TV Hindi Image Source : FAN PAGE Ranbir Kapoor-Shraddha Kapoor

Highlights

  • रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।
  • लव रंजन पहली बार रणबीर कपूर के साथ काम कर रहे हैं।

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर जल्द ही लव रंजन की अगली अगली फिल्म में पहली बार साथ नजर आने वाले हैं। अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गयी है। यह फिल्म 26 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। इस साल की शुरुआत में, निर्माताओं ने घोषणा की थी कि रणबीर-श्रद्धा की यह फिल्म होली 2022 में रिलीज़ होगी। लेकिन बाद में फिल्म की रिलीज तारीख आगे खिसका दी गई।

PHOTOS: कौन है पूर्व Miss Ukraine, जो सच में रूस के खिलाफ 'युद्ध' लड़ने उतरीं

क्यों खास है ये मूवी?

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर ने इस साल की शुरुआत में शूटिंग शुरू की थी, लेकिन COVID-19 की वजह से शूटिंग डिले हो गई। रणबीर और श्रद्धा के पहली बार स्क्रीन स्पेस साझा करने की खबर से दर्शक काफी उत्साहित हैं, लव रंजन की फिल्में वैसे भी यूथ को बहुत पसंद आती हैं। लव रंजन को प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा 2 और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। पहली बार रणबीर के साथ उनकी फिल्म आ रही है इसलिए फैंस को बेसब्री से इस फिल्म का वेट है।

Mahashivratri 2022: निक जोनस पर चढ़ा शिवरात्रि का रंग, महाशिवरात्रि पर ये सेलेब्स करते दिखे पूजा

लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत, रणबीर और श्रद्धा की इस अनटाइटल्ड फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी होंगे।

Latest Bollywood News