A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अरिजीत सिंह के आगे नत मस्तक हुए रणबीर कपूर, एक्टर का ये वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

अरिजीत सिंह के आगे नत मस्तक हुए रणबीर कपूर, एक्टर का ये वीडियो जीत रहा फैंस का दिल

रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच एक्टर को एक लाइव कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह के साथ स्टेज शेयर करते हुए देखा गया। जहां वो सिंगर के पैर छुते नजर आए। इस दौरान का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ranbir Kapoor, Arijit Singh- India TV Hindi Image Source : DESIGN रणबीर कपूर ने अरिजीत सिंह के छुए पैर

रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर दर्शकों के बीच एक अलग ही क्रेज बना हुआ है। ये फिल्म इसलिए भी सुर्खियों में रही है क्योंकि इसमें रणबीर, लेखक-निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम कर रहे हैं। फैन्स इन दिनों एक्टर से जुड़ी हर अपडेट के लिए उत्साहित हैं। इसी बीच एक्टर का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो स्टेज पर सबके सामने कुछ ऐसा कर देते है कि अब इसको लेकर उनकी खूब चर्चा हो रही है। 

रणबीर कपूर ने अरिजीत सिंह के छुए पैर

दरअसल हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के लिए एक कॉन्सर्ट रखा गया था, जहां अरिजीत सिंह फिल्म के गाने ‘सतरंगा’ पर परफॉर्म कर रहे थे। इधर अरिजीत सिंह ने जैसे ही गाना शुरू किया तो उधर से रणबीर कपूर स्टेज पर एंट्री लेते हुए नजर आते हैं। फिर अरिजीत सिंह को देखते ही  रणबीर कपूर अपना सिर झुका कर सिंगर के आगे नत मस्तक हो जाते है। इतना ही नहीं इसके बाद रणबीर अरिजीत के पैर भी छुते हुए दिखाई देते हैं। रणबीर का खुद के लिए ये सम्मान देख अरिजीत सिंह भी उन्हें गले लगा लेते हैं। दोनों का ये प्यार भरा वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक-दूसरे के लिए इतना सम्मान और इज्जत देख फैंस उनके मुरीद हो गए।वहीं हर कोई रणबीर कपूर के इस गेस्चर की भी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। 

1 दिसंबर को होगी रिलीज

वहीं बात फिल्म 'एनिमल' की करे तो इस क्लासिक सागा में अनिल कपूर, रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी जैसे शानदार कलाकार नजर आ रहे हैं। 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है। यह फिल्म 1 दिसंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज के लिए तैयार है।

 

ये भी पढ़ें-

 

कंबल में कोजी होते दिखे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल, वायरल हुआ वीडियो तो लोगों ने किया ट्रोल

परिणीति चोपड़ा ने शुरू की दिवाली की तैयारी, ससुराल से एक्ट्रेस ने यूं सज-धज कर शेयर की तस्वीर

सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ही नहीं ये क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में देखकर हो जाएंगे दंग

Latest Bollywood News