Saturday, September 21, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. मनोरंजन
  3. टीवी
  4. कंबल में कोजी होते दिखे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल, वायरल हुआ वीडियो तो लोगों ने किया ट्रोल

कंबल में कोजी होते दिखे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल, वायरल हुआ वीडियो तो लोगों ने किया ट्रोल

'बिग बॉस 17' में प्यार और तकरार का खेल जारी है। ईशा मालवीय की लव लाइफ का किस्सा शो में पीक पर है। एक्स के बाद उनकी लाइफ में रियल बाॅयफ्रेंड की एंट्री हुई है, जिसके साथ हाल ही में ईशा ने कुछ ऐसा किया की अब वह ट्रोल हो रही हैं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: November 05, 2023 8:26 IST
Isha Malviya-Samarth Jurel- India TV Hindi
Image Source : DESIGN रात के अंधेरे में ईशा और समर्थ हुए कोजी

सलमान खान का रियलिटी शो इस साल एक नई थीम के साथ शुरू हुआ। तीन 'मोहल्ले' और 17 कंटेस्टेंट्स। हर एपिसोड के साथ शो और भी रोमांचक होता जा रहा है। लेकिन इस शो में एक कंटेस्टेंट ऐसी हैं जो 'बिग बॉस 17'  के घर में एंट्री लेने के बाद से ही लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं और वह है ईशा मालवीय। अपने एक्स बाॅयफ्रेंड अभिषेक कुमार पर शारीरिक हिंसा का आरोप लगाने से लेकर समर्थ जुरेल को अपने बाॅयफ्रेंड के रूप में स्वीकार न करने तक, ईशा मालवीय ने अब तक इस शो में अपना अलग-अलग अवतार दिखाकर लोगों का चौंकाया है। एक बार फिर ईशा ने शो में कुछ ऐसा ही किया है, जिसकी वजह से अब उनकी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोलिंग हो रही है। 

ईशा ने समर्थ के साथ किया बेड शेयर

दरअसल हाल के एपिसोड में ईशा मालवीय को उनके बाॅयफ्रेंड समर्थ जुरेल के साथ रात के दौरान लाइट बंद होने के बाद कंबल के नीचे कोजी होते हुए देखा गया। लेकिन जो लोग इस बात को नहीं जानते उनको बता दें कि समर्थ जुरेल के शो में आने से पहले ईशा अपने एक्स बाॅयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ बेड शेयर करती थीं। अब ऐसे में उन्हें समर्थ जुरेल के साथ बेड शेयर करते देख लोग चौंक रहे हैं।

कंबल के भीतर कोजी हुए ईशा और समर्थ

सामने आए वीडियो में आप देख सकते है कि कंबल के नीचे ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल नजर आ रहे हैं। दोनों एक दूसरे को निहार रहे थे। इस दौरान समर्थ ईशा को किस कर लेते हैं। तभी उनके रंग में भंग डालने के लिए अभिषेक कुमार अंदर आते हैं और समर्थ पर काॅमेंट करते हैं कि भाई कैमरे हैं ध्यान से। इसके बाद समर्थ कंबल से बाहर निकल जाते हैं और मोहल्ले के सोफे पर सो जाते हैं ।

यूजर्स ने किया ट्रोल

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि इस कपल को टेम्पटेशन आइलैंड का हिस्सा होना चाहिए था न कि 'बिग बॉस 17' का ये एक फैमिली शो है जहां ये ऐसी हरकत करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने दोनों को ट्रोल करते हुए लिखा, 'बेशर्म लोग, एक टीनएजर है और दूसरा निब्बा, बड़े हो जाओ बच्चों।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रिप फैमिली शो।' एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, 'इनको सच में टेम्पटेशन आइलैंड में होना चाहिए।'

बिग बॉस 17 के बारे में

'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल यानी कुल 17 कंटेस्टेंट की एंट्री हुई थी, जिसमें से सोनिया बंसल बाहर गई, जिसके बाद इस हफ्ते वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट मनस्वी ममगई भी शो से बाहर हो गईं। अब बस एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल बचे हैं। 

 

ये भी पढ़ें-

 

परिणीति चोपड़ा ने शुरू की दिवाली की तैयारी, ससुराल से एक्ट्रेस ने यूं सज-धज कर शेयर की तस्वीर

सुष्मिता सेन की 'आर्या 3' ही नहीं ये क्राइम थ्रिलर सीरीज और फिल्में देखकर हो जाएंगे दंग

Bigg Boss 17 के घर से बेघर हुईं मनस्वी ममगई, सना खान की डूबती कश्ती हुई पार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement