A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रानी मुखर्जी की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, उनकी कार से घायल हुए फोटोग्राफर का कराया इलाज

रानी मुखर्जी की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, उनकी कार से घायल हुए फोटोग्राफर का कराया इलाज

रानी मुखर्जी की तस्वीरें क्लिक करते समय एक फोटोग्राफर घायल हो गया। इसके बाद एक्ट्रेस ने घायल फोटोग्राफर का इलाज कराया। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Rani Mukerji - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी को हाल ही में एक दिवाली पार्टी में देखा गया था, लेकिन एक्ट्रेस इस पार्टी में अपने लुक नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए लाइमलाइट लूटी थीं। रानी मुखर्जी बॉलीवुड में अपने दमदार किरकार और हिट फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस अपनी दरियादिली के लिए भी लोगों के बीच पेमस हैं। हाल ही में दिवाली पार्टी में रानी की फोटो खींचते वक्त एक फोटोग्राफर उनकी कार से घायल हो गया, जिसके बाद एक्ट्रेस ने उसे अपनी कार से भेजकर उसका इलाज कराया। 

रानी मुखर्जी ने फोटोग्राफर का कराया इलाज

पैपराजी के फोटोग्राफर इन दिनों दिवाली पार्टियों में आने वाली मशहूर हस्तियों की तस्वीरें खींचने में बिजी हैं। वहीं हाल में रानी मुखर्जी की एक दिवाली पार्टी में फोटो क्लिक करते समय एक फोटोग्राफर उनकी कार से घायल हो गया। हालांकि, इस अफरातफरी में एक्ट्रेस की अच्छी तस्वीर लेने की कोशिश में एक फोटोग्राफर घायल हो गया और इसके बाद रानी ने जो किया उसके कारण लोग उनकी सोशल मीडिया पर खूब तारीफ कर रहे है। एक्ट्रेस ने उसे मेडिकल हेल्प दिलाने में मदद करने के लिए तुरंत अपनी कार भेजी। 

यहां देखें वीडियो-

रानी ने जीता फैंस का दिल  

पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर खुलासा किया कि दिवाली पार्टी में अपनी कार में पहुंची रानी की तस्वीर लेते समय उनका एक साथी घायल हो गया था। साथ ही एक पुराना किस्सा भी बताया कि शाहरुख खान ने भी एक फोटोग्राफर को घायल होने पर अस्पताल ले जाने के लिए अपनी कार भेजी थी। रानी की इस दरियादिली ने सभी का दिल जीत लिया है। 

रानी मुखर्जी की प्रोफेशनल लाइफ 

रानी मुखर्जी को उनकी आखिरी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' में देखा गया था। आशिमा छिब्बर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2011 की एक घटना पर बेस्ड थी।  इसमें नॉर्वे की सरकार द्वारा एक भारतीय परिवार से एक बच्चे की कस्टडी छीन ली गई थी। इसके अलावा उन्हें सैफ अली खान, सिद्धांत चतुवेर्दी और शारवरी वाघ के साथ ओटीटी डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'बंटी और बबली 2' में दिखा गया था। 

ये भी पढ़ें-

बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर किया रिएक्ट, कहा- 'सिक्का उछल गया है...'

लाख कोशिश के बाद भी सामने आ ही गया इब्राहिम-पलक का रोमांस, हग करते हुए वीडियो वायरल

26 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सुहाना खान ने बताया कैसा है भाई के साथ बॉन्ड

 

Latest Bollywood News