Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर किया रिएक्ट, कहा- 'सिक्का उछल गया है...'

मृणाल ठाकुर और बादशाह का हाथ में हाथ डाले वीडियो वायरल हो रहा है। दोनों को शिल्पा की पार्टी में एक-साथ स्पॉट किया गया था। तभी से बादशाह और मृणाल ठाकुर के अफेयर की अफवाह ने आग पकड़ ली है। अब बादशाह ने मृणाल के साथ अफेयर की अफवाहों पर रिएक्ट किया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 13, 2023 20:11 IST
badshah, mrunal thakur - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ डेटिंग अफवाहों किया रिएक्ट

मृणाल ठाकुर और रैपर बादशाह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी का है। जब से ये वीडियो सामने आया है तब से इंटरनेट पर हलचल मची हुई है। शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी से जो ये वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मृणाल और बादशाह को हाथ में हाथ डालकर पार्टी से बाहर निकलते हुए दिखाया गया था, जिसके बाद से उनकी डेटिंग की अटकलें तेज हो गई हैं। मृणाल ने 2021 में, बादशाह और निखिता गांधी के एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था। अब बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ डेटिंग की अफवाहों पर किया रिएक्ट किया है। 

मृणाल ठाकुर ने बादशाह के साथ की फोटो शेयर

दिलचस्प बात यह है कि मृणाल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पार्टी की फोटो बादशाह और शिल्पा शेट्टी के साथ शेयर की और उन्हें लिखा, 'दो पसंदीदा।' रैपर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मृणाल ठाकुर की स्टोरी को दोबारा पोस्ट किया। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वायरल वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर एक ही कार में पार्टी से जाते देखा गया। 

यहां देखें-

badshah, mrunal thakur

Image Source : INSTAGRAM
बादशाह ने मृणाल ठाकुर के साथ डेटिंग अफवाहों किया रिएक्ट

बादशाह ने डेटिंग अफवाहों पर किया रिएक्ट

डेटिंग की तमाम अफवाहों के बीच रैपर बादशाह ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। इसमें लिखा है, 'तो समझने की कोशिश कर, सिक्का उछाला गया है।' बादशाह की मृणाल ठाकुर के डेटिंग अफवाहों पर रिएक्ट कर एक बार फिर रैपर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। कुछ लोगों को इस क्रिप्टिक नोट का मतलब तो समझ ही नहीं आ रहा है कि बादशाह क्या कहना चाहते हैं। बता दें कि बादशाह की पहली शादी जैस्मिन मसीह से हुई थी और उन्होंने 2020 में तलाक ले लिया।

मृणाल ठाकुर के बारे में 

मृणाल को 'सीता रामम' के लिए मृणाल को बेस्ट महिला एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। मृणाल ठाकुर के वर्कफंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म 'पिप्पा' में देखा गया था। इसमें उनके साथ ईशान खट्टर लीड रोल में नजर आए। इसके अलावा अभिनेत्री 'पूजा मेरी जान' में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाएंगी।

ये भी पढ़ें-

लाख कोशिश के बाद भी सामने आ ही गया इब्राहिम-पलक का रोमांस, हग करते हुए वीडियो वायरल

26 साल के हुए शाहरुख खान के बेटे आर्यन, सुहाना खान ने बताया कैसा है भाई के साथ बॉन्ड

'टाइगर 3' की रिलीज के बाद थिएटर में हुई इस खतरनाक हरकत पर सलमान ने किया रिएक्ट, बोले- रिस्क में न डालें

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement