A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेसेस ने भी झेला है मिसकैरिज का दर्द, एक ने तो दो बार खोया अपना बच्चा

रानी मुखर्जी ही नहीं बल्कि इन एक्ट्रेसेस ने भी झेला है मिसकैरिज का दर्द, एक ने तो दो बार खोया अपना बच्चा

These Bollywood Actresses suffers from miscarriage: रानी मुखर्जी ने हाल ही में ये खुलाया किया है कि उनका मिसकैरेज हुआ था। हालांकि आपको बता दें कि रानी के अलावा भी इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने मिसकैरिज का दर्द झेला और फिर इस सदमे से उबरने में उन्हें काफी समय भी लगा।

Bollywood Actresses- India TV Hindi Image Source : X Bollywood Actresses

Bollywood Actresses: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल ही में ये खुलाया किया है कि साल 2020 में उनका मिसकैरेज हुआ था। इसके साथ ही रानी ने ये भी बताया कि जब वो दूसरी बार मां नहीं बन पाईं तो इसको लेकर वो काफी दुखी भी हुई थीं। लेकिन क्या आप सब ये जानते हैं कि रानी के अलावा भी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेज मिकैरेज का दर्द झल चुकी हैं। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी से लेकर बॅालीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेगम गौरी खान तक का नाम भी शामिल है। तो आइए आपको उन एक्ट्रेसेज से रु-ब-रु करवाते हैं जो मिसकैरेज का दर्द झेल चुकी हैं। 

शिल्पा शेट्टी

आज शिल्पा शेट्टी दो बच्चों की मां हैं। हालांकि शिल्पा की जिदंगी में भी एक समय पर दौर आया था जब उन्हें मिसकैरेज का दर्द को झलना पड़ा था। खबरों के मुताबिक, शादी के कुछ वक्त बाद ही शिल्पा गुड न्यूज सुनाने वाली थीं। लेकिन बदकिस्मती से उनका मिसकैरेज हो गया था।

Image Source : xShilpa Shetty

गौरी खान

शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भी मिकैरेज जैसे दर्द को झेल चुकी है। आर्यन के जन्म से पहले गौरी का मिसकैरेज हुआ था। इस बात का खुलासा शाहरुख खान अपने एक इंटरव्यू में भी कर चुके हैं।  हालांकि बाद में गौरी ने आर्यन और सुहाना को जन्म दिया। वहीं गौरी के सबसे छोटे बेटे अबराम का जन्म सेरोगेसी से हुआ है।

Image Source : xGauri Khan

काजोल  

अभिनेत्री काजोल को अपनी शादी की शुरुआत में ही मिसकैरेज का सामना करना पड़ा था। साल 2001 में काजोल पहली बार मां बनने वाली थीं, लेकिन अफसोस उनकी प्रेग्नेंसी में कुछ कॉम्पलिकेशनस आ गईं और उनका मिसकैरेज हो गया था। काजोल को तब ऑपरेशन भी करवाना पड़ा था। हालांकि अब वह न्यासा और युग की मां हैं।

Image Source : xKajol

महिमा चौधरी

परदेस फेम एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी बेटी अनायरा को जन्म देने के बाद एक नहीं ब्लकि दो बार मिसकैरिज का दर्द झल चुकी हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि बेटी के जन्म के बाद वह फिर से प्रेगनेंट हुई थीं, लेकिन उनका अबॉर्शन हो गया और उसके बाद एक फिर ऐसा हुआ। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि वह अपने पति बॉबी मुखर्जी के साथ खुश नहीं थीं। जिसके कारण बाद में महिमा अपने पति से तलाक लेकर अलग हो गई। वहीं पति से तलाक लेने के बाद अब वह अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रही हैं।

Image Source : xMahima Chaudhry

प्रेग्नेंसी के 5वें महीने में रानी मुखर्जी ने खो दिया था अपना दूसरा बच्चा, मिसकैरेज पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

Latest Bollywood News