Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी के 5वें महीने में रानी मुखर्जी ने खो दिया था अपना दूसरा बच्चा, मिसकैरेज पर छलका एक्ट्रेस का दर्द

'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी अपने बच्चे से दूर होने का दर्द एक्ट्रेस रानी मुखर्जी झेल चुकी है। हाल ही में रानी मुखर्जी ने अपने दूसरे बच्चे के खोने का दर्द एक इंटरव्यू में बयां किया है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop
Updated on: August 11, 2023 17:40 IST
Rani Mukerji- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE Rani Mukerji Google pic

हस्की आवाज , प्यारी सी मुस्कान, नशीली आंखें और शानदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी हाल ही में 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' में नजर आई थीं। इस फिल्म के बाद से ही हर तरफ उनके शानदार एक्टिंग की ही चर्चा हो रही है। इसी बीच हाल ही में रानी ने अपने जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा फैंस के साथ शेयर किया है जिसे सुनकर आपकी भी आंखें  भर आएंगी।

रानी ने पहली बार पर्सनल लाइफ पर की बात

रानी मुखर्जी ने अपने हालिया इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि कोविड-19 महामारी के दौरान साल 2020 में उनका मिसकैरेज हुआ था। जी हां, ये सुनकर आप सब चौंक गए होंगे ? दरअसल रानी अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों से दूर ही रखती है। न तो आज तक लोगों को उनकी शादी की डेट का ही पता लग पाया है और न ही शादी के सालों बाद तक रानी ने अपनी शादी की कोई तस्वीर ही फैंस के साथ शेयर की है। ऐसे में मिसकैरेज की बात फैंस से छिपाना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं थी। लेकिन अब मिसकैरेज के 3 साल बाद रानी ने हाल ही में अपने मिसकैरेज का खुलासा कर सबको हैरान कर दिया है।

कब हुआ था रानी का मिसकैरेज ? 

रानी मुखर्जी ने अपने मिसकैरेज का दर्द शेयर करते हुए कहा , 'मैं 2020 के अंत में अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती हुई और दुर्भाग्य से मैंने गर्भावस्था के पांच महीने बाद ही अपने बच्चे को खो दिया था।' इस मिसकैरेज के बाद रानी काफी ज्यादा परेशान हो गई थीं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि यह घटना 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' फिल्म से पहली हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने फिल्म के दौरान इस विषय पर बात नहीं की ताकि लोगों को ये न लगे की वो अपने फिल्म के प्रमोशन के लिए ये सब कुछ कह रही हैं। 

इटली में की थी गुपचुप शादी

बता दें कि रानी ने आदित्य चोपड़ा संग साल 2014 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। वहीं शादी के एक साल बाद आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी बेटी आदिरा के माता पिता बने। 9 दिसंबर साल 2015 में कपल के घर आदिरा का जन्म हुआ था। बेटी आदिरा का नाम आदित्य और रानी के नाम का मिश्रण है। आदिरा के जन्म के कई दिनों बाद तक रानी ने मीडिया से अपनी बेटी का चेहरा छुपाकर रखा था।  हालांकि कई मौके पर आदिरा मीडिया के कैमरे में कैप्चर हो चुकी है। जिसमें उनका क्यूट लुक देखने को मिलता है। आदिरा को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वो अपनी मां रानी से कुछ कम खूबसूरत हैं।

 

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, 'लड़की कैसी पटायें'? सुपरस्टार के जवाब ने जीता लड़कियों का दिल

Khichdi 2: हंसा और प्रफुल्ल के बीच फिर फंसेंगे बापूजी, लोटपोट करने आ रहा है पारेख परिवार 'खिचड़ी 2' के साथ

महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार,‘ओह माय गॉड 2’ के लिए फैंस ने कहा उम्मीद से ज्यादा अच्छी है फिल्म

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement