Friday, May 10, 2024
Advertisement

Shah Rukh Khan से फैन ने पूछा, 'लड़की कैसी पटायें'? सुपरस्टार के जवाब ने जीता लड़कियों का दिल

Shah Rukh Khan: सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के एक फैन ने पूछा कि लड़कियां कैसे पटाते हैं? इसके जवाब में किंग खान ने जो बात कही उसने लोगों का दिल जीत लिया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: August 11, 2023 17:03 IST
Shah Rukh Khan, Jawan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shah Rukh Khan, Jawan

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म का प्रीव्यू वीडियो और गाने सभी लोगों को काफी पसंद आए हैं। शाहरुख खान हमेशा अपनी जाहिर जवाबी और महिलाओं के प्रति सम्मान करने को लेकर तारीफें पाते हैं। उनके ऐसे कई वीडियोज भी वायरल होते हैं जिसमें वह महिलाओं के प्रति सम्मान को लेकर बात करते हैं। अब सोशल मीडिया पर उनसे एक फैन ने पूछा है कि लड़कियां कैसे पटाएं? तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सुनने वाले भी वाह-वाह करते रह गए। 

फैन ने मांगी लड़कियां पटाने की टिप्स 

फैंस के सवालों का जवाब बेहद शानदार तरीके से दिया। अपने लेटेस्ट आस्क मी एनीथिंग सेशन में, फैंस ने उनसे उनकी अपकमिंग फिल्म 'जवान' के बारे में कई सवाल किए।  एक यूजर्स ने पूछा: "सर जी लड़की कैसी पटायें, कुछ टिप्स दीजिये।" इस पर शाहरुख ने कहा, "पहला सबक ये 'पटना पटाना' मत बोलो अच्छा नहीं लगता। #Jawan"

बेवकूफ होने की कोई उम्र नहीं होती

एक व्यक्ति उनके बिजली बिल के बारे में पूछा, तो स्टार ने जवाब दिया: "हमारे घर में प्यार का नूर फैला हुआ है। उससे रोशनी होती है...बिल नहीं आता। #Jawan।" एक यूजर ने सवाल करते हुए कहा- ''सर, जवान होने की एक उम्र होती है, पर आपकी उम्र तो बहुत ज्यादा हो चुकी है।'' इसके जवाब में एसआरके ने कहा, ''अच्छा किया याद दिला दिया, एक बात और याद रखना, बेवकूफ होने की कोई उम्र नहीं होती। हा हा...''

रजनीकांत की 'जेलर' को लेकर कही ये बात  

एक ने पूछा: "जवान होने के लिए बॉडी होनी चाहिए? पतला हूं सर इसलिए पूछ रहा हूं।" शाहरुख ने कहा, "बॉडी नहीं दिल चाहिए बस।" एक ने पूछा कि क्या वह रजनीकांत अभिनीत फिल्म 'जेलर' देखेंगे, जिस पर स्टार ने उत्साह से कहा: "बेशक मुझे रजनी सर बहुत पसंद हैं...!! वह जवान सेट पर आए थे और हमें आशीर्वाद भी दिया था।"

महादेव के रोल में छाए अक्षय कुमार,‘ओह माय गॉड 2’ के लिए फैंस ने कहा उम्मीद से ज्यादा अच्छी है फिल्म

क्या सनी देओल की 'गदर 2' का फैंस पर चला जादू? ट्विटर पर मिल रहे ऐसे-ऐसे रिएक्शन

7 सितंबर को रिलीज होगी 'जवान' 

'जवान' रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

Khichdi 2: हंसा और प्रफुल्ल के बीच फिर फंसेंगे बापूजी, लोटपोट करने आ रहा है पारेख परिवार 'खिचड़ी 2' के साथ

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement