A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए रणवीर ने जताया आभार कहा- मां मेरे लिए सब कुछ, पत्नी है आंखों का नूर

'जयेशभाई जोरदार' के जरिए रणवीर ने जताया आभार कहा- मां मेरे लिए सब कुछ, पत्नी है आंखों का नूर

मनीष शर्मा द्वारा निर्मित 'जयेशभाई जोरदार' में 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे भी हैं, जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू करती नजर आएंगी।

Jayeshbhai Jordaar- India TV Hindi Image Source : RANVEER SINGH INSTA Jayeshbhai Jordaar

अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' के जरिए अपनी मां अंजू, बहन रितिका और अभिनेत्री पत्नी दीपिका पादुकोण का आभार व्यक्त करना चाहते हैं। रणवीर ने आगे कहा, "आज मैं जो कुछ भी हूं, मैं अपने जीवन में महिलाओं की वजह से हूं, मैं बचपन से और अपने पूरे जीवन में महिलाओं की इज्जत करते आया हूं और मैं उनसे अपने चारो तरफ घिरा हुआ हूं।"

Rishi Kapoor Death Anniversary: कैसे पड़ था ऋषि कपूर का नाम चिंटू, कैसे हुई नीतू कपूर से मुलाकात, यहां पढ़ें दिलचस्प किस्सा

अभिनेता ने आगे कहा, "वे मेरी आत्मा हैं, वे मेरी ऊर्जा और शक्ति का स्रोत हैं। इसलिए एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए एक बहुत ही खास बात है।"

सिंह ने आगे बताया कि, "मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है, मेरी बहन मेरे लिए दूसरी मां की तरह है, मेरी पत्नी मेरी आंखो का नूर है और यहां तक कि मेरी टीम का गठन ज्यादातर महिलाओं द्वारा किया जाता है और यही कारण है कि मैं वह करने में सक्षम हूं जो मैं कर सकता हूं।"

मनीष शर्मा द्वारा निर्मित 'जयेशभाई जोरदार' में 'अर्जुन रेड्डी' फेम शालिनी पांडे भी हैं, जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर डेब्यू करती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है और यह 13 मई को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News