A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ‘तूने मारी एंट्री’ पर जमकर थिरके रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर, दोस्त की शादी में दोनों ने खूब जमाया रंग

‘तूने मारी एंट्री’ पर जमकर थिरके रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर, दोस्त की शादी में दोनों ने खूब जमाया रंग

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी सेलेब्स की अनदेकी वीडियोज वायरल हो ती रहती है। ऐसे में हाल ही में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का बी एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार्स दोस्त की शादी में अपनी ही फिल्म के गाने पर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Ranveer Kapoor, Arjun Kapoor- India TV Hindi Image Source : DESIGN दोस्त की शादी में खूब थिरके रणवीर-अर्जुन

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों स्टार्स अपनी ही फिल्म के गाने पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो उनके किसी दोस्त की शादी के दौरान का है, जहां दोनों स्टार्स ने जांस कर के पार्टी में खूब रंग जमाया है। इस दौरान जहां रणवीर सिंह हैवी वर्क वाली शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं, वहीं अर्जुन कपूर भी ब्लैक प्लेन शेरवानी में काफी डेशिंग लुक में दिखाई दे रहे हैं। आप भी देखिए दोनों का ये डांस वीडियो जिसमें ये अपने जांस से फ्लोर पर आग लगा रहे हैं। 

दोस्त की शादी में खूब थिरके रणवीर-अर्जुन

'गुंडे' फेम रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर जब किसी फंक्शन या पार्टी को अटेंड करते हैं तो अलग ही रंग जम जाता है। इसका उदाहरण उनका ये वीडियो है। देकिए किस तरह जब हाल ही में रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर ने एक साथ दोस्त की वेडिंग अटेंड की तो महफिल जमा दी। दोनों ने अपने हिट सॉग पर परफॉर्मेंस दिया। रणवीर और अर्जुन ने अपनी फिल्म गुंडे के हिट सॉन्ग तुने मारी एंट्री यार पर जमकर डांस किया और स्टेज पर आग लगा दी। हमेशा अपनी एनर्जी से लोगों का दिल जीतने वाले रणवीर जब भी किसी भी पार्टी में जाते हैं अपनी एनर्जी से स्टेज पर आग लगा देते हैं। दोस्त की शादी में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का ये डांस वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस दोनों के डांस वीडियो को खूब पंसद कर रहे हैं। 

रणवीर और अर्जुन का वर्कफ्रंट

रणवीर और अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करे तो रणवीर सिंह आखिरी बार करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी दिखाई दी थीं। वहीं अब रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की 'सिंघम 3' और फरहान अख्तर की 'डॉन' में नजर आएंगे।वहीं बात करें अर्जुन कपूर की तो एक्टर आखिरी बार ‘द लेडी किलर’ में नजर आए थे।  

ये भी पढ़ें:

रिलीज से पहले ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' बनी नंबर 1, जानिए कैसे?

नयनतारा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, फिल्म 'अन्नपूर्णी' में भगवान राम के अपमान का लगा आरोप

Latest Bollywood News