A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बाद 'एनिमल' से सामने आया रश्मिका मंदाना का लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा

रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बाद 'एनिमल' से सामने आया रश्मिका मंदाना का लुक, एक्ट्रेस के किरदार से उठा पर्दा

साउथ सिनेमा की सुपरस्टार रश्मिका मंदाना जल्द ही बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर फैंस में काफी उत्साह नजर आ रहा है। इस बीच रणबीर कपूर और अनिल कपूर के बाद अब एनिमल से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक सामने आ गया है , जिसमें एक्ट्रेस अपनी सादगी से लोगों का दिल जीतती नजर आ रही हैं।

Rashmika Mandanna - India TV Hindi Image Source : SOURCE 'एनिमल' से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अब तक आपने एक्टर को एक रोंमाटिक एक्टर के तौर पर फिल्मों में देखा है, लेकिन 'एनिमल' में एक्टर का अब तक का सबसे अलग लुक देखने को मिलने वाला है। जब से इस मूवी की घोषणा हुई है, तब से फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर खासा एक्साइमेंट देखने को मिल रही हैं। ऐसे में मेकर्स एक के बाद एक फिल्म के एक्टर्स का फर्स्ट लुक शेयर कर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ाते हुए नजर आ रहे हैं। जहां बीते दिन रणबीर कपूर और अनिल कपूर का इस फिल्म से फर्स्ट लुक रिविल हुआ, वहीं अब हाल ही में  इस फिल्म से रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक आउट हो चुका है, जिसे देख फैंस क्रेजी होते नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'एनिमल' में इस किरदार में नजर आएंगी रश्मिका मंदाना

हाल ही में  रश्मिका मंदाना ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर 'एनिमल' से अपने लुक की झलक दिखाई है। इस पोस्टर में ये साफ देखा जा सकता है कि रश्मिका मंदाना इस दौरान रेड और व्हाइट कॉम्बिनेशन की साड़ी में नजर आ रही हैं। इस लुक में एक्ट्रेस अपनी सादगी से हर किसी का दिल जीत रही हैं। सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना के 'एनिमल' मूवी के लुक को काफी पसंद किया जा रहा है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए रश्मिका मंदाना ने कैप्शन में लिखा है- ''मिलिए गीतांजलि से''। रश्मिका के इस कैप्शन से ये साफ हो गया है कि 'एनिमल' मूवी में वो गीतांजलि नाम की लड़की का किरदार निभाती नजर आएंगी। 

इस दिन रिलीज होगी 'एनिमल'

रश्मिका मंदाना से पहले रणबीर कपूर और अनिल कपूर के फिल्म 'एनिमल' से लुक सामने आ चुके हैं। रणबीर के लुक को शेयर करते हुए मेकर्स ने फिल्म के टीजर का भी एलान किया था। जिसमें बताया गया था कि 'एनिमल' का टीजर 28 सितंबर सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा। बता दें कि 'एनिमल' का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की 'टी-सीरीज', मुराद खेतानी के 'सिने1 स्टूडियो' और प्रणय रेड्डी वांगा की 'भद्रकाली पिक्चर्स' के बैनर तले हुआ है। इस फिल्म में रणबीर कपूर , अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना के अलावा  तृप्ती दिमरी और सौरभ शुक्ला जैसे टैलेंटेड के स्टार्स के होने की भी चर्चा है। यह 8 गानों से सजी एक म्यूजिकल फिल्म होगी जो कि फिल्म 1 दिसंबर को देशभर में हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़, मलयालम में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से पहले राइटर-डायरेक्‍टर संदीप रेड्डी वांगा 'कबीर सिंह' और 'अर्जुन रेड्डी' जैसी फिल्‍मों में अपना कमाल दिखा चुके हैं।

 

'सिंघम' जैसी फिल्में बहुत ..Ajay Devgn की फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट के जज ने कही ऐसी बात

अक्षय कुमार की Mission Raniganj का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, दमदार मोशन पोस्टर में दिखीं स्टार कास्ट की झलक

रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार स्पॅाट हुए ईशान खट्टर, जानिए किसको डेट कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई

 

 

 

 

Latest Bollywood News