Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'सिंघम' जैसी फिल्में बहुत ..Ajay Devgn की फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट के जज ने कही ऐसी बात

Bombay High Court Judge on Singham: अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इसी बीच अजय देवगन की 'सिंघम' जैसी फिल्मों को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट के एक जज ने हाल ही में एक ऐसा बयान दे दिया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: September 23, 2023 12:43 IST
Bombay High Court Judge on Ajay Devgn Film Singham- India TV Hindi
Image Source : DESIGN Bombay High Court Judge on Ajay Devgn Film Singham

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों अपनी फिल्म 'सिंघम अगेन' को लेकर सुर्खियों में हैं। बीते दिन फिल्म की ऑफिशियल तौर पर घोषणा कर दी गई है। ऐसे में अजय देवगन के बार फिर एक्शन दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म की शूटिंग पूजा पाठ के साथ शुरू हो चुकी है, जिसकी तस्वीरें भी बीते दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। इस मुहूर्त शॉट के दौरान अजय देवगन, रोहित शेट्टी, फिल्म के क्रू के अलावा रणवीर सिंह भी विधि-विधान से पूजा करते दिखे थे। इस तस्वीर के सामने आने के बाद फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहे हैं। हालांकि, इसी बीच हाल ही में अजय देवगन की फिल्म को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट के एक जज ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी इस वक्त हर तरफ चर्चा हो रही है। 

'सिंघम' जैसी फिल्मों को बॉम्बे हाई कोर्ट के एक जज ने बताया खतरनाक

दरअसल, भारतीय पुलिस फाउंडेशन द्वारा सालाना दिवस और पुलिस सुधार दिवस के आयोजित कार्यक्रम के दौरान बॉम्बे हाईकोर्ट के जज गौतम पटेल ने शुक्रवार को पुलिस एक्शन को लेकर एक सख्त बयान दिया है। उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा क, ‘किसी भी कानूनी प्रक्रिया की परवाह किए बिना अजय देवगन की ‘सिंघम’ की तरह तत्काल प्रभाव से न्याय देवे वाले ‘हीरो कॉप’ की फिल्मों वाली छवि बहुत हानिकारक संदेश देती है’। आगे जज गौतम पटेल ने पुलिस रिफॉर्म के बारे में बात करते हुए कहा कि कानून प्रवर्तन मशीनरी में तब तक सुधार नहीं किया जा सकता जब तक कि हम खुद में सुधार नहीं करते। पुलिस की छवि 'दबंगों, भ्रष्ट और गैरजिम्मेदार' के रूप में लोकलुभावन है और जजों, राजनेताओं और पत्रकारों सहित सार्वजनिक जीवन में किसी के बारे में भी यही कहा जा सकता है।

'सिंघम अगेन' होगी  15 अगस्त 2024 को रिलीज 

बता दें कि,अजय देवगन ने कई हिट, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जिनकों दर्शकों का खूब प्यार मिला। उन्हीं में से एक रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘सिंघम’ है। फिल्म साल 2011 में रिलीज हुई थी। 41 करोड़ में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद फिल्म का सीक्वल ‘सिंघम 2’साल 2014 में रिलीज हुई। इस एक्शन-थ्रिलर फिल्म को भी दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला। वहीं अब इस फिल्म का तीसरा सीक्वल ‘सिंघम 3’ अगले साल 15 अगस्त 2024 तक रिलीज होने की उम्मीद है। इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच काफी एक्साइमेंट देखने को मिल रहा है। लोग कयास लगाने लगे हैं कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ये मल्टीस्टारर फिल्म फिल्म बॉलीवुड की अगली 500 करोड़ी मूवी होगी। 

 

रुमर्ड गर्लफ्रेंड के साथ पहली बार स्पॅाट हुए ईशान खट्टर, जानिए किसको डेट कर रहे हैं शाहिद कपूर के भाई

अक्षय कुमार की Mission Raniganj का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज, दमदार मोशन पोस्टर में दिखीं स्टार कास्ट की झलक

'जवान' के क्रेज के बीच विक्की कौशल की फिल्म ने की इतनी कमाई, जानिए 'द ग्रेट इंडियन फैमिली' दर्शकों को कितनी पंसद आई

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement