Saturday, May 11, 2024
Advertisement

GT vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दर्ज की सीजन की तीसरी जीत, गुजरात टाइटंस को 9 विकेट से हराया

GT vs RCB: आईपीएल के 17वें सीजन का 45वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच अहमदाबाद के मैदान पर खेला गया। अभी तक दोनों टीमों का प्रदर्शन इस सीजन उम्मीद के अनुसार देखने को नहीं मिला है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस मुकाबले को 9 विकेट से जीत लिया।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Updated on: April 28, 2024 18:58 IST
विराट कोहली और विल जैक्स- India TV Hindi
Image Source : AP विराट कोहली और विल जैक्स की बेहतरीन साझेदारी

GT vs RCB Match Updates: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन में अहमदाबाद के मैदान पर गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम के बीच इस सीजन का 45वां मुकाबला खेला गया। इस सीजन अभी तक गुजरात और आरसीबी दोनों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक देखने को मिला। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। टीम के लिए साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 84 रनों की पारी खेली है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस मुकाबले को 9 विकेट से जीत लिया। टीम ने 16 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाए। विल जैक्स ने 100 रनों और विराट कोहली ने 70 रनों की पारियां खेली। 

 

 

 

गुजरात टाइटंस बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु मैच का स्कोरकार्ड

 

Latest Cricket News

GT vs RCB Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 6:52 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी ने जीता मुकाबला

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने इस मुकाबले को 9 विकेट से जीत लिया है। टीम ने 16 ओवर में 1 विकेट के नुकसान पर 206 रन बनाकर इस मुकाबले को जीत लिया। विल जैक्स ने 100 रनों और विराट कोहली ने 70 रनों की पारियां खेली हैं। 

     

  • 6:45 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी का बड़ा ओवर

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 15वे ओवर में 29 रन बनाए हैं। पिछले ओवर में कुल 3 छक्के और 2 चौके आए हैं। टीम का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 171 रन है। 

     

  • 6:38 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी का स्कोर

     रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 14 ओवर के बाद 148 रन बना लिए हैं। दोनो बल्लेबाज 108 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 6:29 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी का स्कोर

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 12 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 63 रन और विल जैक्स 29 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम को जीत के लिए 48 गेंदों में 78 रनों की जरूरत है। 

     

  • 6:19 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी की आधी पारी हुई समाप्त

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 10 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 98 रन बना लिए हैं। टीम की ओर  विराट कोहली अपना अर्धशतक पूरा कर खेल रहे हैं। वहीं विल जैक्स 16 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 6:11 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी की पारी के 8 ओवर हुए पूरे

     रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 8 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 81 रन बना लिए हैं। दोनों बल्लेबाज 41 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 6:02 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पावरप्ले में आरसीबी का हाल

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने पावरप्ले के दौरान 1 विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं। विल जैक्स 5 रन और विराट कोहली 28 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम को जीत के लिए 84 गेंदों में 138 रनों की जरूरत है। 

     

  • 5:54 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    फाफ डु प्लेसिस लौटे पवेलियन

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस 24 रन बनाकर आउट हो गए हैं। टीम की ओर से विल जैक्स क्रीज पर आए हैं। टीम का 1 विकेट के नुकसान पर 41 रन है। 

     

  • 5:43 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी की पारी के 2 ओवर हुए पूरे

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 2 ओवर के बाद 20 रन बना लिए हैं। विराट कोहली 7 रन और फाफ डु प्लेसिस 7 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 5:34 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    आरसीबी की पारी हुई शुरू

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की बल्लेबाजी शुरू हो गई है। विराट कोहली और फाफ डु प्लेसिस बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर मौजूद हैं। गुजरात टाइटंस ने गेंदबाजी के लिए अजमतुल्लाह उमरजई को भेजा है। 

     

  • 5:18 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस ने दिया 201 रनों का टारगेट

    गुजरात टाइटंस ने 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। टीम के लिए साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा 84 रनों की पारी खेली है। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए 120 गेंदों में 201 रनों की जरूरत है। 

     

  • 5:06 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 18 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 171 रन है। टीम के लिए दोनों बल्लेबाज 40 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 4:56 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस की पारी के 16 ओवर हुए पूरे

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 16 ओवर के बाद 3 विकेट के नुकसान पर 148 रन है। साई सुदर्शन 58 रन और डेविड मिलर 4 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 4:50 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    साई सुदर्शन ने जड़ा अर्धशतक

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज साई सुदर्शन अर्धशतक बनाकर खेल रहे हैं। डेविड मिलर 2 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 138 रन है। 

     

  • 4:46 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    शाहरुख खान हुए आउट

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शाहरुख खान 58 रन बनाकर खेल रहे हैं। टीम की ओर से डेविड मिलर क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 3 विकेट के नुकसान पर 131 रन है। 

     

  • 4:43 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 14 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 131 रन बना लिए हैं। दोनों बल्लेबाज 86 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 4:36 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    शाहरुख खान ने जड़ा अर्धशतक

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शाहरुख खान ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है। टीम का स्कोर 125 रन है। साई सुदर्शन 43 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 4:33 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाजों की बेहतरीन साझेदारी

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज अर्धशतकीय साझेदारी बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। टीम ने 12 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 112 रन बना लिए हैं। साई सुदर्शन 42 रन और शाहरुख खान 43 रन बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 4:22 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस की आधी पारी हुई समाप्त

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 10 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए हैं। टीम के लिए दोनों बल्लेबाज 37 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 4:12 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 8 ओवर के बाद 2 विकेट के नुकसान पर 59 रन है। साई सुंदरशन 30 रन और शाहरुख खान 3 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

     

  • 4:08 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    शुभमन गिल हुए आउट

    गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल 16 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। टीम के लिए शाहरुख खान क्रीज पर मौजूद हैं। टीम का स्कोर 2 विकेट के नुकसान पर 47 रन है। 

     

  • 4:02 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    पावरप्ले में गुजरात टाइटंस का हाल

    गुजरात टाइटंस की टीम ने पावरप्ले के दौरान 1 विकेट के नुकसान पर 42 रन बना लिए हैं। टीम के लिए साई सुदर्शन 18 रन और शुभमन गिल 14 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। 

     

  • 3:50 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस की पारी के 4 ओवर हुए पूरे

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 4 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 28 रन बना लिए हैं। दोनों बल्लेबाज 21 रनों की साझेदारी बनाकर खेल रहे हैं। 

     

  • 3:44 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस का स्कोर

    गुजरात टाइटंस की टीम ने 2 ओवर के बाद 1 विकेट के नुकसान पर 15 रन है। शुभमन गिल 10 रन और साई सुदर्शन 1 रन क्रीज पर मौजूद। 

     

  • 3:37 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रिद्धिमान साहा हुए आउट

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज रिद्धिमान सहा 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। टीम की ओर से साई सुदर्शन क्रीज पर आए हैं। टीम का स्कोर 1 विकेट के नुकसान पर 12 रन है। 

     

  • 3:30 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज क्रीज पर मौजूद

    गुजरात टाइटंस की पारी शुरू हो गई है। टीम के लिए रिद्धिमान सहा और शुभमन गिल क्रीज पर मौजूद हैं। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने गेंदबाजी के लिए स्वप्निल सिंह को भेजा है। 

  • 3:10 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु इम्पैक्ट विकल्प:

    अनुज रावत, महिपाल लोमरोर, हिमांशु शर्मा, आकाश दीप, विजयकुमार विशाख। 

     

  • 3:10 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस इम्पैक्ट विकल्प:

    संदीप वारियर, शरथ बीआर, मानव सुथार, दर्शन नालकंडे, विजय शंकर। 

     

  • 3:10 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु प्लेइंग XI:

    विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, ग्लेन मैक्सवेल, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), स्वप्निल सिंह, कर्ण शर्मा, मोहम्मद सिराज, यश दयाल। 

     

  • 3:10 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    गुजरात टाइटंस प्लेइंग XI:

    रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा। 

     

  • 3:04 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने जीता टॉस

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने टॉस जीत लिया है। टॉस जीतकर कप्तान फाफ डुप्लेसिस ने गेंदबाजी का फैसला लिया है। थोड़ी ही देर में गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी शुरू होने वाली है। 

     

  • 2:50 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मौसम का हाल

    मौसम विभाग के अनुसार अहमदाबाद का मौसम क्रिकेट के खेल के लिए अच्छा रहने की उम्मीद है। मैच के दिन तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और नमी  44% के आसपास रहने की उम्मीद है।

  • 2:50 PM (IST) Posted by Intern Khabar

    मैच की पिच रिपोर्ट

    अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजों और गेंदबाजों के बीच बराबरी की टक्कर देखने को मिल सकती है। दिन के समय मुकाबला होने की वजह से स्पिनरों की भूमिका काफी अहम हो जाती है, तो वहीं मैच शुरु होने के समय तापमान लगभग 40 डिग्री सेल्सियस के करीब रह सकता है ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी करने का फैसला कर सकती है, ताकि पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाया जा सके। 

     

  • 2:06 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    गुजरात टाइटंस टीम का स्क्वॉड

    रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल (कप्तान), डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, शाहरुख खान, राशिद खान, आर साई किशोर, नूर अहमद, मोहित शर्मा, संदीप वॉरियर, साईं सुदर्शन, शरथ बीआर, मानव सुथार, विजय शंकर, दर्शन नालकंडे, मैथ्यू वेड, उमेश यादव, केन विलियमसन, जयंत यादव, अभिनव मनोहर, जोशुआ लिटिल, कार्तिक त्यागी, स्पेंसर जॉनसन, सुशांत मिश्रा।

  • 2:05 PM (IST) Posted by Rishikesh Singh

    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम का स्क्वॉड

    विराट कोहली, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), विल जैक्स, रजत पाटीदार, कैमरून ग्रीन, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), महिपाल लोमरोर, कर्ण शर्मा, लॉकी फर्ग्यूसन, मोहम्मद सिराज, यश दयाल, सुयश प्रभुदेसाई, अनुज रावत, हिमांशु शर्मा, विजयकुमार वैशाख, स्वप्निल सिंह, ग्लेन मैक्सवेल, रीस टॉप्ले, मयंक डागर, अल्जारी जोसेफ, मनोज भंडागे, आकाश दीप, सौरव चौहान, राजन कुमार।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement