Monday, May 13, 2024
Advertisement

IPL 2024: RCB के गेंदबाजों के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड, इस अनचाही लिस्ट में टॉप पर पहुंची

GT vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के गेंदबाजों ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले जा रहे मैच में एक शर्मनाक रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

Mohid Khan Written By: Mohid Khan
Published on: April 28, 2024 17:55 IST
GT vs RCB- India TV Hindi
Image Source : AP RCB के गेंदबाजों के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

GT vs RCB IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 45वां मैच अहमदाबाद के मैदान पर गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमों के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर बड़ा स्कोर बनाया है। वहीं, आरसीबी के गेंदबाज इस मैच में एक बार फिर महंगे साबित हुए। इस दौरान टीम ने एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया। 

RCB के गेंदबाजों के नाम जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

गुजरात टाइटंस ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 200 रन बनाए। ये आईपीएल के इतिहास में 28वां मौका है जब आरसीबी की टीम ने एक पारी में 200 या उससे ज्यादा रन दिए हैं। वह इसी के साथ आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 200 या उससे ज्यादा रन खर्च करने वाली टीमों की लिस्ट में संयुक्त रूप से पहले नंबर पर पहुंच गई है। 

आईपीएल में सबसे ज्यादा बार 200 रन खर्च करने वाली टीमें

28 बार - रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु

28 बार - पंजाब किंग्स
22 बार - दिल्ली कैपिटल्स
22 बार - कोलकाता नाइट राइडर्स
21  बार - चेन्नई सुपर किंग्स

साई सुदर्शन ने खेली शानदार पारी 

इस मैच में गुजरात टाइटंस के लिए साई सुदर्शन ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं। साई सुदर्शन ने 49 गेंदों पर नाबाद 84 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और 4 छक्के जड़े। उन्होंने ये रन 171.42 की स्ट्राइक रेट से बनाए। वहीं, शाहरुख खान ने भी 30 गेंदों पर 58 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। डेविड मिलर भी 19 गेंदों पर 26 रन बनाकर नाबाद रहे। 

ये भी पढ़ें

फिल्मी दुनिया से क्रिकेट के मैदान पर पहुंची ये खिलाड़ी, टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मिला मौका

KKR vs DC Pitch Report: कोलकाता की पिच पर कौन मारेगा बाजी, यहां देखें पूरी जानकारी

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement