A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Ratan Tata पर बनेगी बायोपिक? इस साल होगी शूटिंग शुरू, जानें कौन निभाएगा रतन टाटा किरदार

Ratan Tata पर बनेगी बायोपिक? इस साल होगी शूटिंग शुरू, जानें कौन निभाएगा रतन टाटा किरदार

Ratan Tata: देश के फेमस इंडस्ट्रियलिस्ट रतन टाटा पर फिल्म बनाने की तैयारी की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म को अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर सुधा कोंगरा बनाने वाली हैं। जानें शूटिंग कब शुरू होगी और कौन निभाएगा टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा का रोल।

ratantata- India TV Hindi Image Source : RATANTATA Ratan Tata

Ratan Tata: देश के बड़े लोगों की कहानियों में आम जनता की काफी दिलचस्पी होती है, लेकिन रतन टाटा (Ratan Tata) की बायोपिक का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। टाटा ग्रुप आज की तारीख में इंडिया के सबसे बड़े बिजनेस ग्रुप्स में से एक है। रतन टाटा (Ratan Tata) को हम सब देख ही रहे हैं और उससे पहले जमशेदजी (Jamsetji Tata) ने टाटा ग्रुप की शुरुआत की थी। रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें ये बताया गया है की टाटा ग्रुप (Tata Group) के पूर्व चेयरमैन रतन टाटा (Former Chairman Ratan Tata) पर फिल्म बनने जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस बायोपिक (Biopic) को अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर सुधा कोंगरा (Sudha Kongara) बनाने वाली हैं। 

अब फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने मीडिया से बातचीत की है, जिसमें उन्होंने इस अपकमिंग मूवी को लेकर कई खुलासे किए हैं। सोर्स ने बताया, फिल्म की शूटिंग 2023 के लास्ट में शुरू हो सकती है। बता दें की फिल्म का रिसर्च वर्क पूरा हो चुका है। देश के सबसे बड़े उद्योगपति रतन टाटा (Industrialist Ratan Tata) पर फिल्म बनाना गर्व की बात है। रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स इस फिल्म के जरिए रतन टाटा की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातों को हाइलाइट करना चाहते हैं, जिसके बारे में ज्यादा लोगों को पता नहीं है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि मेकर्स ने फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरू कर दिया है।

Image Source : Abhishek Bachchan-suryaAbhishek Bachchan-surya

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और साउथ सुपरस्टार सूर्या (Suriya) के नाम पर चर्चा हो रही है। हालांकि, अभी तक इस बात पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। फैंस रतन टाटा पर बनने वाली इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। रतन टाटा (Ratan Tata) को साल 2008 में उन्हें पद्म विभूषण से नवाजा गया था।

ये भी पढ़ें-

Avneet Kaur: शॉर्ट ड्रेस में आफत लग रही हैं एक्ट्रेस, फोटो देख हो जाएगे क्लिन बोल्ड

Blur OTT Release: तापसी पन्नू की 'ब्लर' ओटीटी पर होगी रिलीज, पोस्टर के साथ अनाउंस हुई डेट

Animal Look Leaked: 'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक, खून से लथपथ दिखे चॉकलेटी बॉय

Latest Bollywood News