Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Blur OTT Release: तापसी पन्नू की 'ब्लर' ओटीटी पर होगी रिलीज, पोस्टर के साथ अनाउंस हुई डेट

Blur OTT Release: अपकमिंग फिल्म 'ब्लर' (Blur) जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन इस बार मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने का फैसला लिया है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: November 24, 2022 15:21 IST
Blur OTT Release- India TV Hindi
Image Source : BLUR OTT RELEASE Blur OTT Release

Blur OTT Release: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपनी दमदार एक्टिंग से बॉलीवुड में एक अलग पहचान हासिल की है। तापसी की अपकमिंग फिल्म 'ब्लर' (Blur) जल्द ही रिलीज होने वाली है, लेकिन इस बार मेकर्स ने इस फिल्म को ओटीटी (OTT) पर रिलीज करने का फैसला लिया है। तापसी पन्नू ने अपनी इस फिल्म को लेकर नया अपेडट दिया है। इसकी जानकारी खुद तापसी (Taapsee Pannu) ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। इसके साथ उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म और फिल्म की रिलीज डेट को लेकर भी जानकारी दी है।

तापसी पन्नू ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म 'ब्लर' का मोशन पोस्टर शेयर किया है। फिल्म के मोशन पोस्टर में पहले तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का चेहरा नजर आता है और उनका दूसरा चेहरा नजर आता है। इसक बाद दोनों चेहरे ब्लर हो जाते हैं। इस बात से लोग अंदाजा लगा रहे हैं की वह फिल्म में डबल रोल में नजर आ सकती हैं। तापसी पन्नू ने मोशन पोस्टर (Motion Poster) के साथ कैप्शन लिखा है, 'जो दिखाई देता है, उससे कहीं अधिक हमेशा होता है।' उन्होंने बताया है कि उनकी फिल्म 'ब्लर' 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।

अजय बहल के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'ब्लर' में तापसी पन्नू के साथ गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) भी हैं। फिल्म 'ब्लर' स्पैनिश फिल्म 'जूलिया आइज' का हिंदी रीमेक है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं। तापसी पन्नू की इस साल 2021 में 'लूप लपेटा', 'शबाश मिठू', 'दोबारा' और 'तड़का' जैसी हिंदी फिल्में रिलीज हुई थीं। ये फिल्में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। तापसी पन्नू अब 'फिल्म वो लड़की है कहां' और फिल्म 'डंकी' में काम करते दिखाई देंगी। इसके अलावा उनके पास साउथ की कुछ फिल्में भी हैं। 

बता दें की 'ब्लर' (Blur) अगले महीने 9 दिसंबर को मशहूर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 ऐप पर रिलीज होगी। तापसी (Taapsee Pannu) ने फिल्म में अभिनय करने के साथ-साथ इसमें निर्माता के रूप में भी काम किया है। 

ये भी पढ़ें-

Anupamaa: निर्मित के सच छुपने पर अनुज-अनुपमा ने उठाया ऐसा कदम, लेटेस्ट एपिसोड देखकर आप भी हो जाएंगे इमोशनल

Kamal Haasan: अचानक बिगड़ी एक्टर कमल हासन की तबीयत, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Animal Look Leaked: 'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक, खून से लथपथ दिखे चॉकलेटी बॉय

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement