Friday, April 26, 2024
Advertisement

Kamal Haasan: अचानक बिगड़ी एक्टर कमल हासन की तबीयत, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

Kamal Haasan: खबरें हैं की एक्टर कमल हासन को बुखार था, जिसकी वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। कमल हासन फिलहाल स्टेबल हैं, हॉस्पिटल से अब तक कोई जानकारी उनके हेल्थ पर नहीं मिल पाई है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: November 24, 2022 13:17 IST
Kamal Haasan health update- India TV Hindi
Image Source : KAMAL HAASAN Kamal Haasan health update

Kamal Haasan: साऊथ के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) की तबीयत हाल ही में खराब होने की खबरें तेजी से सर्कुलेट हो रही हैं। ऐसे में उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, फिलहाल एक्टर की तबीयत स्टेबल हैं। बताया जा रहा है की देर रात तबीयत खराब हो गई, ऐसे में उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बता दें की एक्टर की हेल्थ को मद्देनजर रखते हुए उन्हें श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर में भर्ती करवाया गया है। बेचैनी महसूस करने और तेज बुखार की वजह से उनकी हेल्थ खराब हो गई थी, फिलहाल उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। हाल ही में कमल हासन को लेजेंड्री डायरेक्टर के. विश्वनाथ संग देखा गया था, सोशल मीडिया पर दोनों की कई फोटो भी वायरल हुई थीं। आजकल कमल हासन रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) तमिल सीजन 6 को होस्ट करने में व्यस्त चल रहे हैं तमिल टीवी पर यह शो हिट साबित हो रहा है। 

23 नवंबर को कमल हासन (Kamal Haasan) को हल्का बुखार था, वह थोड़ी बेचैनी भी महसूस कर रहे थे।  हैदराबाद से लौटने के बाद चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में कमल हासन को भर्ती कराया गया। डॉक्टर्स ने उनका इलाज किया और उन्हें कुछ दिन घर पर ही आराम करने के लिए कहा है। रिपोर्ट्स हैं की कमल हासन डिस्चार्ज हो गए हैं हालांकि, उनकी या उनकी टीम की ओर से इसपर अबतक कोई बयान सामने नहीं आया है।

कमल हासन की पिछली फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छी कमाई की थी। बता दें कि इन दिनों एक्टर 'बिग बॉस तमिल' (Bigg Boss Tamil) और राजनीति में काफी व्यस्त हैं। वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' पर काम कर रहे हैं, जल्द ही वो मणिरत्नम के साथ भी नए प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। फिल्म का नाम है 'केएच 234' इसके अलावा कमल हासन के पास डायरेक्टर पा. रंजीत की भी एक फिल्म है, जिसपर अबतक कोई अपडेट नहीं आया है। फिल्म का टाइटल तक रिवील नहीं किया है।

ये भी पढ़ें-

Animal Look Leaked: 'एनिमल' के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर का खतरनाक लुक, खून से लथपथ दिखे चॉकलेटी बॉय

Vikram Gokhale Health Update: दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले की हालत नाजुक, बेटी ने कहा- अफवाह न फैलाएं

Shilpi Raj: सुसाइड की खबरों के बीच आया शिल्पी राज और गोलू गोल्ड का नया गाना, वीडियो में दिखी बेहतरीन लव कैमिस्ट्री

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement