A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड फिल्म 'धमाका' ने रणवीर की मूवी को दी टक्कर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

फिल्म 'धमाका' ने रणवीर की मूवी को दी टक्कर, इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'धमाका' इन दिनों थिएटर में छाई हुई है। फिल्म के डिजिटल राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

Ravi Teja film dhamaka beats cirkus- India TV Hindi Image Source : RAVI TEJA Ravi Teja

साउथ के सुपरस्टार रवि तेजा की जबरदस्त फैन फॉलोविंग्स है। रवि तेजा की एक्टिंग और कॉमेडी की दुनिया दीवानी है। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार रवि तेजा की फिल्म 'धमाका' इन दिनों थिएटर में छाई हुई है। फिल्म के डिजिटल राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। इन दिनों सिनेमाघरों में रवि तेजा की फिल्म 'धमाका' जमकर धूम मचा रही है। हाल ही में रवि तेजा ने फिल्म Dhamaka के जरिए बड़े पर्दे पर वापसी कर ली है। 

रवि की ये कमबैक फिल्म इन दिनों थिएटर में जमकर धमाल मचा रही है। इस बीच अब फिल्म 'धमाका' के डिजिटल राइट्स को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि ये फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन रिलीज होगी। रवि तेजा की एक्शन फिल्म 'धमाका' फैंस को काफी पसंद आ रही है। फिल्म को ऑडियंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि इस फिल्म में साउथ का वही पुराना एक्शन स्टाइल और कॉमन कहानी दिखाई गई है। इस बीच अब रवि तेजा की 'धमाका' के ओटीटी राइट्स को लेकर अपडेट सामने आ चुकी है।

वेब साइट 123 तेलूगु की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म 'धमाका' के ओटीटी राइट्स बिक गए है। फिल्म 'धमाका' को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने खरीदा है। ऐसे में ये दावा किया जा रहा है कि कुछ महीनों के बाद रवि तेजा की फिल्म की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स पर कर दी जाएगी। हालांकि इस मामले की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

रवि तेजा की फिल्म 'धमाका' 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा कलेक्शन कर रही है।

ये भी पढ़ें-

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: पुलिस की पूछताछ में शीजान का कबूलनामा, बताई ब्रेकअप की वजह

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: आरोपी Shizan Khan की बहन आई सामने, जानें क्या कहा

श्रद्धा हत्याकांड से डर कर शीजान ने तुनिषा से किया था ब्रेकअप? सीक्रेट गर्लफ्रेंड का होगा पर्दाफाश

Latest Bollywood News