Friday, April 26, 2024
Advertisement

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस: आरोपी Shizan Khan की बहन आई सामने, जानें क्या कहा

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के फांसी लगाकर आत्महत्या करने से लोगों में हलचल मची हुई है। जिसके बाद पुलिस ने उनके को-स्टार शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Himanshi Tiwari Updated on: December 27, 2022 15:32 IST
Official Statement to Media from Sheezan Khan family, Shafaq Naaz and Falaq Naaz and family - India TV Hindi
Image Source : TUNISHA SHARMA SUICIDE CASE Tunisha Sharma Suicide Case

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के सुसाइड के बाद उनके को-स्टार शीजान खान पर सवालों की बौछार रही है। एक्ट्रेस के परिवार वालों का आरोप है कि तुनिषा को शीजान परेशान कर रहा था, जिसके कारण उनसे ऐसा कदम उठाया। तुनिषा डेथ मिस्ट्री में एक के बाद एक कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। अब इस मिस्ट्री में सीक्रेट गर्लफ्रेंड की एंट्री हो गई है और तुनीष की मां ने दावा किया है कि शीजान का पहले से किसी लड़की के साथ रिलेशनशिप था। इसके बावजूद उसने तुनीष से नजदीकियां बढ़ाईं। तुनिषा शर्मा का निधन आत्महत्या करने के कारण हुआ है जिसके वजह से फलक नाज के भाई शीजान खान को अरेस्ट किया गया है। अब Shizan Khan की बहन ने भी कुछ खुलासे किए है। 

फलक नाज से बातचीत-

तुनिषा शर्मा सुसाइड केस से जुड़ी एक और कड़ी हैं फलक नाज (Falaq Naazz) जो शीजान खान की बहन हैं। Shizan Khan की बहन फलक नाज ने इंडिया टीवी से कहा की, ''तुनिषा कही नहीं गई है वो यही है। दोनो ही मेरे बच्चे है एक का गम अभी हम सह नहीं पा रहे है दूसरा जेल के अंदर है। दोनो मेरे दिल के करीब है मैं इस मानसिक स्थिति में नहीं हूं की कोई बता कहूं।''

शिक्षण पर तुनिषा के मां के आरोपों पर, देखो वो लोग अभी गुस्से में होंगे। उनका भी बच्चा गया है अभी वो इस स्थिति में नहीं है की समझ पाए। मैं खुद अभी होश में नहीं हूं, मुझे समझ नहीं आ रहा है क्या हो गया। शीजान की बहन फलक ने फोन पर बातचीत की है। फलक नाज के साथ तुनिषा शर्मा की अच्छी बॉन्डिंग थी जिसका सबूत इंस्टाग्राम के कई पोस्ट देते हैं। 

शीजान खान की बहन शफाक नाज, फलक नाज और परिवार की ओर से मीडिया के लिए आधिकारिक बयान-
"जो भी इस मामले के लिए हमसे संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं - कृपया इस गंभीर स्थिति में हमारे परिवार की गोपनीयता की अनुमति दें। मीडिया के सदस्यों को लगातार हमें फोन करना और यहां तक कि हमारे अपार्टमेंट की इमारतों के नीचे खड़े रहना भी परेशान कर रहा है। भारतीय न्यायपालिका प्रणाली में पूर्ण विश्वास है, और शीजान सभी प्रक्रियाओं के माध्यम से मुंबई पुलिस के साथ सहयोग कर रहा है। हम इस बारे में सही समय आने पर बात करेंगे, लेकिन अभी के लिए कृपया हमें उस गोपनीयता की अनुमति दें जिसका हमारा परिवार अभी हकदार है।"

ये भी पढ़ें-

श्रद्धा हत्याकांड से डर कर शीजान ने तुनिषा से किया था ब्रेकअप? सीक्रेट गर्लफ्रेंड का होगा पर्दाफाश

सोनू सूद की राह पर चले स्टार विजय देवरकोंडा, फैंस को बिल्कुल Free में टूर पर भेजेंगे

तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा! आरोपी और Ex-Boyfriend शीजान का राज सबके सामने खोल दिया

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement