Thursday, April 18, 2024
Advertisement

सोनू सूद की राह पर चले स्टार विजय देवरकोंडा, फैंस को बिल्कुल Free में टूर पर भेजेंगे

विजय देवरकोंडा एक ऐसे स्टार हैं जिन्हें हमेशा दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। नेशनल क्रश के खिताब से नवाजे गए इस सुपरस्टार के देश भर में बहुत प्रशंसक हैं।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: December 26, 2022 17:19 IST
vijay devarakonda- India TV Hindi
Image Source : VIJAY DEVARAKONDA vijay devarakonda

विजय देवरकोंडा अपने फैंस से मिलने वाले प्यार को वापस देने से कभी नहीं चूकते। स्टार की ओर से ऐसा ही एक थैंक्सगिविंग जेस्चर #Deverasanta की परंपरा है, जिसे उन्होंने क्रिसमस के खास मौके पर लगभग 5 साल पहले शुरू किया था।

जैसा कि हर साल विजय #Deverasanta के साथ अपने फैंस के लिए क्रिसमस को और खास बनाने के लिए नए और रोमांचक तोहफे लेकर आते हैं, इस साल की #Deverasanta2022 योजना काफी बड़ी और खास है क्योंकि उन्होंने अपने 100 प्रशंसकों के लिए एक ट्रिप प्लान की है जो पूरी तरह से मुफ्त होगी। उनके इस प्लान ने उनके सभी फैंस को हैरान कर दिया है, वहीं दूसरी तरफ विजय ने अपने फैंस के लिए ट्रिप की एक्साइटमेंट को और भी ज्यादा बढ़ाते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोल किया है जिसमें उन्होंने अपने फैंस से फेवरेट डेस्टिनेशन चूज करने में उनकी मदद मांगी हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- "#Deverasanta, एक परंपरा जो मैंने 5 साल पहले शुरू की थी। इस साल मेरे पास अब तक का सबसे अच्छा आइडिया है :), मैं आप में से 100 को ऑल एक्सपेंस पेड हॉलीडे पर भेजने जा रहा हूं। डेस्टिनेशन चुनने में मेरी मदद करें। #Deverasanta2022"

जैसे ही सुपरस्टार ने ये पोल किया, दर्शकों ने ऑप्शन के साथ डेस्टिनेशन चुनने में मदद करने के लिए अपने वोट ड्रॉप किए - भारत के पर्वत, भारत के बीचेज, भारत की कल्चरल ट्रिप और भारत में डेजेर्ट्स।

बता दें, विजय देवरकोंडा ने इस परंपरा को बहुत पहले शुरू किया था। पहले साल में, उन्होंने मसाब टैंक में जवाहरलाल नेहरू आर्किटेक्चर और फाइन ऑर्ट्स यूनिवर्सिटी का दौरा किया। सोशल मीडिया पर विजय को फॉलो करने वाले 50 लोगों को सेलेक्ट किया और सभी को एक्टर ने खास तोहफे दिए, फिर उसके अगले साल में विजय ने एक वीडियो पोस्ट किया और अपने सभी फॉलोअर्स और फैन्स से '#DevaraSanta' के साथ अपनी शुभकामनाएं देने को कहा। उन्होंने वादा किया कि वह कम से कम 9-10 विसेज को पूरी करेंगे। पिछले साल उन्होंने सौ विजेताओं के नाम की घोषणा की, जिन्हें क्रिसमस गिफ्ट के रूप में दस-दस हजार रुपये दिए जाएंगे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'लाइगर' में मुख्य किरदार में नजर आए थे। इसके अलावा अभिनेता विजय देवरकोंडा अपने अन्य कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

श्रद्धा हत्याकांड से डर कर शीजान ने तुनिषा से किया था ब्रेकअप? सीक्रेट गर्लफ्रेंड का होगा पर्दाफाश

Drishyam 2 ने कमाई के मामले में बनाया नया रिकॉर्ड, KGF 2 और RRR को दी मात!

तुनिषा की मां का सनसनीखेज खुलासा! आरोपी और Ex-Boyfriend शीजान का राज सबके सामने खोल दिया

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement