A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

हाल में ही दिग्गज एक्ट्रेस रेखा का एक वीडियो सामने आया है। रेखा इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस पूरे गोल्डन कपड़ों में सोनपरी लग रही हैं। इस वीडियो में कुछ ऐसा हुआ जो काफी वायरल हो रहा है।

Rekha- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रेखा।

बॉलीवुड की सबसे हसीन एक्ट्रेस में आज भी रेखा का नाम टॉप पर आता है। एक्ट्रेस की कमाल की फैन फॉलोइंग है और लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। 68 साल की उम्र में भी रेखा अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया से दूर रहने वाली एक्ट्रेस रेखा आज कल कम ही स्पॉट की जाती हैं, लेकिन जब भी पैपराजी उन्हें स्पॉट करते हैं, वो अपने चार्म से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल में ही एक्ट्रेस स्पॉट की गईं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

कुछ ऐसा था रेखा का लुक
सामने आए वीडियो में रेखा गोल्डन कलर के कपड़ों में नजर आ रही हैं। उन्होंने धोती स्टाइल गोल्डन ड्रेस पहनी है।  इसके इस आउटफिट में उन्होंने चोली स्टाइल ब्लाउज पहना है। इस पूरे आउटफिट को उन्होंने हैवी ज्वेलरी और अपने आइकॉनिक लाल लिप्स्टिक और सिंदूर से पेयर किया है। हाथ में पोटली वाला बैग और बालों में गजरा लगाए रेखा सोन परी की याद दिला रहा हैं। उनका पूरा लुक काफी ग्लैम और स्टाइलिश है। 

रेखा ने लगाया फैन को प्यार चांटा
सामने आए वीडियो में रेखा एक बिल्डिंग से बाहर आती नजर आ रही हैं। उनके साथ मनीष मल्होत्रा और उनकी सेक्रेटरी फरजाना नजर आ रहे हैं। मनीष ने रेखा का हाथ थाम रखा है। इसी बीच रेखा से फोटो क्लिक कराने के लिए पैप्स कहते हैं। रेखा झट से तैयार हो जाती हैं और सोफे पर बैठकर पोज देती हैं। इसके ठीक बाद वो वहां से बाहर गाड़ी की ओर आती हैं तो एक शख्स उनसे फोटो खिंचाने के लिए कहता है। एक्ट्रेस शख्स के साथ फोटो क्लिक कराती हैं और फिर प्यार से उसे थप्पड़ लगा देती हैं। प्यारी सी स्माइल के साथ रेखा गाड़ी में बैठ जाती हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कह रहे हैं कि जिसे रेखा ने हाथ लगाया है वो काफी लकी है। 

इस शो में आई थीं नजर
रेखा के वर्कफ्रंट की बात करें तो अब वो फिल्मों से दूर ही हैं। उन्हें आखिरी बार स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी सीरियल 'गुम हैं किसी के प्यार में' में देखा गया था। वो सीरियल की नई स्टारकास्ट को बतौर नरेटर इंट्रोड्यूस कराती नजर आई थीं। इस शो में भी वो अपने क्लासिक साड़ी लुक में ही नजर आई थीं। इसके अलावा वो कई बार डांस और म्यूजिक रियालिटी शो में नजर आईं। साथ ही उन्हें कुछ अवॉर्ड फंक्शन्स में भी स्पॉट किया गया। 

ये भी पढ़ें: अक्षय कुमार के साथ दिखीं परिणीति चोपड़ा, लोगों की टिकी एक्ट्रेस के पैर पर नजर!

आयुष्मान खुराना के हैं जबरा फैन तो जरूर जानते होंगे ये 8 बातें, असली नाम तो पता ही होगा!

Latest Bollywood News