A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rio Kapadia passes away: 'चक दे इंडिया' फेम एक्टर रियो कपाड़िया का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Rio Kapadia passes away: 'चक दे इंडिया' फेम एक्टर रियो कपाड़िया का हुआ निधन, शोक में डूबी इंडस्ट्री

Rio Kapadia passes away: बॉलीवुड एक्टर रियो कपाड़िया का निधन हो गया है, वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में भी नजर आए थे।

Rio Kapadia passes away- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rio Kapadia passes away

Rio Kapadia Death: हिंदी सिनेमा के जाने-माने एक्टर रियो कपाड़िया अब इस दुनिया में नहीं रहे। रियो, शाहरुख खान की 'चक दे इंडिया' और आमिर खान की 'दिल चाहता है' सहित कई बड़ी और बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रह थे। अभिनेता के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। रियो कपाड़िया इस दुनिया में नहीं रहे हैं। अभिनेता का बुधवार, 13 सितंबर को 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। 

‘मेड इन हेवन 2’ में आए थे नजर 

रियो कपाड़िया को शाहरुख खान की 'चक दे ​​इंडिया', 'हैप्पी न्यू ईयर' और 'दिल चाहता है' सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया था। आखिरी बार वह हाल ही में आई प्राइम वीडियो की शोभिता धुलिपाला, अर्जुन माथुर, कल्कि कोचलिन और जिम सारभ स्टारर वेब सीरीज ‘मेड इन हेवन 2’ में दिखाई दिए थे।

नहीं पता लगा मौत का कारण

रियो कपाड़िया के निधन की खबर की पुष्टि उनके दोस्त फैसल मलिक ने की है। उन्होंने इंडिया टुडे को जानकारी दी कि अब रियो इस दुनिया में नहीं रहे। उनके निधन की खबर इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। रियो की मौत का कारण अभी भी तक पता नहीं चल पाया है। इसके अलावा अभिनेता के परिवार ने भी अभी तक उनके अचानक निधन के संबंध में कोई बयान जारी नहीं किया है।

Bambai Meri Jaan Review: के के मेनन और अविनाश तिवारी की अदाकारी करेगी कायल, जानिए कैसी है 'बंबई मेरी जान'

इस वीकेंड OTT पर आ रहीं इतनी सारी कमाल की फिल्में-वेब सीरीज, कोई एक चुनना होगा मुश्किल

Latest Bollywood News