Friday, May 17, 2024
Advertisement

इस वीकेंड OTT पर आ रहीं इतनी सारी कमाल की फिल्में-वेब सीरीज, कोई एक चुनना होगा मुश्किल

इस वीकेंड ओटीटी पर कई फिल्में और वेब-सीरीज धमाका करने के लिए तैयार हैं। इन फिल्मों और वेब सीरीज में सस्पेंस और थ्रिल का तड़का देखने को मिलेगा। इस वीकेंड की ओटीटी रिलीज की पूरी लिस्ट आपको यहां मिलने वाली है।

Written By: Jaya Dwivedie
Published on: September 14, 2023 15:48 IST
OTT release- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस वीकेंड की ओटीटी रिलीज।

New OTT Releases: सितंबर 2023 का तीसरा हफ्ता चल रहा है। तीसरे हफ्ते के वीकेंड पर भी आपको OTT पर दमदार वेब सीरीज और फिल्में देखने को मिलने वाली हैं। इस वीकेंड कई मसालेदार फिल्में और वेब सीरीज दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज्नी+हॉटस्टार, जी 5 जैसे कई ओटीटी प्लेटफार्म्स पर फिल्मों और वेब सीरीज का दमदार लाइनअप है। ऐसे में हम आपके लिए इस हफ्ते रिलील हो रही फिल्मों और वेब शोज की पूरी लिस्ट लेकर आए हैं। इसे देखने के बाद आपके लिए तय करना मुश्किल हो जाएगा कि किसे पहले चुने। 

फिल्में और वेब-सीरीज रिलीज डेट ओटीटी प्लेटफॉर्म
काला 15 सितंबर डिजनी प्लस हॉटस्टार
भोला शंकर 15 सितंबर डिजनी प्लस हॉटस्टार
वील्डरनेस 15 सितंबर  प्राइम वीडियो 
जर्नी ऑफ लव 18 + 15 सितंबर सोनी लिव
द क्लब पी2 15 सितंबर  नेटफ्लिक्स
बम्बई मेरी जान  14 सितंबर  प्राइम वीडियो
व्हाट द फाफड़ा 14 सितंबर  शेमारूमी 

वेब सीरीज- काला

रिलीज डेट- 15 सितंबर
ओटीटी- डिजनी प्लस हॉटस्टार
अपराध सीरीज काले धन की समानांतर अर्थव्यवस्था के कामकाज को दिखाती है, क्योंकि रिवर्स हवाला की प्रक्रिया के माध्यम से सफेद धन को काले में बदल दिया जाता है। यह आईबी अधिकारी ऋत्विक (अविनाश तिवारी द्वारा अभिनीत) की रिवर्स हवाला ऑपरेशन की गहन खोज को दर्शाता है। शो में हितेन तेजवानी, रोहन विनोद मेहरा, निवेथा पेथुराज, ताहेर शब्बीर, जितिन गुलाटी और एलीशा मेयर भी हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और बेजॉय नांबियार द्वारा निर्मित यह सीरीज 15 सितंबर से डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है।

फिल्म- भोला शंकर
रिलीज डेट- 15 सितंबर 
ओटीटी- नेटफ्लिक्स 
यह फिल्‍म शंकर की यात्रा पर केंद्रित है, जो अपनी बहन महालक्ष्मी के साथ एक कला महाविद्यालय में प्रवेश सुनिश्चित करने के लक्ष्य के साथ कोलकाता आता है। हालांकि, उसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उसकी मुलाकात एक भयंकर वकील लास्या और एक क्रूर गैंगस्टर से होती है। यह फिल्म 2015 की तमिल फिल्म वेदलम का आधिकारिक रूपांतरण है। इस फिल्‍म में मुख्य भूमिका चिरंजीवी ने निभाई है। इसमें तमन्ना भाटिया, कीर्ति सुरेश और सुशांत सहित कई प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। यह 15 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में स्ट्रीम होगी।

वेब सीरीज- वील्डरनेस
रिलीज डेट- 15 सितंबर 
ओटीटी- प्राइम वीडियो 
यह बीई जोन्स के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है। प्राइम वीडियो के लिए निर्मित यह एक आगामी ब्रिटिश थ्रिलर टेलीविजन वेब सीरीज है। इसमें जेना कोलमैन और ओलिवर जैक्‍सन कोहेन ने भूमिका निभाई है। एक युवा ब्रिटिश जोड़े के लिए एक छुट्टी दुख का कारण बन जाती है। इसका प्रीमियर 15 सितंबर को प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

फिल्म- जर्नी ऑफ लव 18 +
ओटीटी प्लेटफॉर्म- सोनी लिव
रिलीज डेट- 15 सितंबर 
'जर्नी ऑफ लव 18 +' की कहानी एक युवा पुरुष और महिला के इर्द-गिर्द घूमती है। जो प्यार में पड़ जाते हैं, लेकिन उनके लिए कई मुश्किलें खड़ी होती हैं। दोनों घर से भागकर शादी करने का प्लान बनाते हैं। 

वेबी सीरीज- द क्लब पी2
ओटीटी- नेटफ्लिक्स
रिलीड डेट- 15 सितंबर
'द क्लब पी2' एक तुर्की वेब सीरीज है। तुर्की सिनेमा भी भारत में खूब देखा जा रहा है। इसके पहले सीजन में नाइट क्लब में काम करने वाली एक महिला की कहानी दिखाई गई थी। अब दूसरे सीजन में उसकी बेटी की कहानी दिखाई जाएगी। 

वेब सीरीज- बम्बई मेरी जान 
ओटीटी- प्राइम वीडियो
रिलीज डेट- 14 सितंबर 
'बम्बई मेरी जान' में गैंगस्टर दारा कादरी की कहानी दिखाई गई है। इस कहानी को दारा कादरी के पिता इस्माइल के नजरिये से दिखाया जाएगा, जो कि एक एक्स कॉप थे। सीरीज की कहानी भारत की स्वतंत्रता के बाद की है, जब मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन्स का राज हुआ था। इस सीरीज में केके मेनन और अविनाश तिवारी लीड रोल में हैं। सीरीज में क्रितिका कामरा, निवेदिता भट्टाटार्य और अमायरा द्स्तूर भी नजर आएंगी। 

वेब सीरीज- व्हाट द फाफड़ा
रिलीज डेट- शेमारूमी 
ओटीटी- 14 सितंबर 
यह सिचुएशनल एंथोलॉजी कॉमेडी सीरीज गुजराती कॉमेडी में एक अभूतपूर्व प्रारूप पेश करती है, जिसमें प्रत्येक एपिसोड विचित्र पेशेवरों के जीवन पर एक विनोदी परिप्रेक्ष्य पेश करता है, जिनका सामना हम अक्सर अपने दैनिक जीवन में करते हैं, और उनकी दुनिया में एक अनोखी झलक पेश करते हैं। हर एपिसोड हास्यास्पद स्थितियों को उजागर करने, उनकी विलक्षणताओं और आनंददायक अपरंपरागत कार्यशैली को उजागर करने का वादा करता है। सीरीज में 40 से अधिक प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जिनमें प्रतीक गांधी, संजय गोराडिया, टीकू तलसानिया, श्रद्धा डांगर, नीलम पांचाल, इशानी दवे, कुशल मिस्त्री, जयेश मोरे, झिनल बेलानी, मनन दवे, भामिनी ओझा, प्रेम गढ़वी, पार्थ परमार, ध्रुविन कुमार, विराज घेलानी, और अन्य अविश्वसनीय प्रतिभाएं शामिल हैं। 

ये भी पढ़ें: आमिर खान की बेटी आयरा खान ने शादी की अटकलों के बीच किया ऐसा पोस्ट, खोलकर रख दी सच्चाई!

सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement