Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने शादी की अटकलों के बीच किया ऐसा पोस्ट, खोलकर रख दी सच्चाई!

आमिर खान की बेटी आयरा खान ने शादी की अटकलों के बीच स्टोरी साझा की। इसमें उन्होंने शादी की तारीख को लेकर हो रही बात की सच्चाई बताई। उनका पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Jaya Dwivedie Updated on: September 15, 2023 7:15 IST
Aamir khan, ira khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आमिर खान, आयरा खान और नुपुर शिखरे।

आमिर खान भले ही सोशल मीडिया से दूर हैं, लेकिन उनकी बेटी आयरा खान फिल्मी दुनिया का हिस्सा न होते हुए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आयरा खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं औऱ आए दिन अपनी लाइफ अपडेट लोगों के साथ साझा करती रहती हैं। फिर चाहे उनकी पर्सनल लाइफ हो प्रोफेशनल। आमिर खान की बेटी आइरा खान हमेशा से ही काफी वोकल रही हैं। वो अपनी लव लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ वक्त पहले ही आयरा खान ने सगाई की थी, जिसके बाद से ही लोगों को उनकी शादी का इंतजार है। हाल में ही उनकी शादी को लेकर अटकलें लगाई जाने लगीं, जिस पर उन्होंने रिएक्ट किया और इस मामले की सच्चाई बताई है। 

आयरा खान ने शेयर की स्टोरी

सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखने वाली आयरा खान ने हाल में ही शादी की रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी पोस्ट की है, जिसमें उन्होंने साफ बताया कि हाल फिलहाल में वो शादी नहीं कर रहीं, न ही शादी की कोई तारीख तय हुई है। आयरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा, 'नहीं, नहीं मैं 3 अक्टूबर को शादी नहीं कर रही। बाद में होगी, लेकिन जब भी होगी आप लोगों को पता चल जाएगा क्योंकि मैं बहुत एक्साइटेड रहूंगी। ऐसे में ये खुशी छिपाए नहीं छिपेगी।'

Aamir khan, ira khan

Image Source : INSTAGRAM
आयरा खान की इंस्टाग्राम स्टोरी।

लग रही थीं शादी की अटकलें
वहीं इंडिया टीवी ने भी आयरा खान से बात की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि उनकी शादी अभी नहीं हो रही हैं। ऐसे में लग रहीं अटकलें झूठी हैं। बता दें, आयरा आमिर खान और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं। आयरा आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रहे नुपूर शिखरे को डेट कर रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि आयरा खान और नुपूर शिखरे जल्द ही 3 अक्टूबर को शादी करने वाले हैं। ये भी दावा किया गया कि उनकी शादी उदयपुर में होगी और शादी के फंक्शन तीन दिनों तक चलेंगे। इतना ही नहीं ये भी कहा गया कि इसमें सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल होंगे। 

लंबे समय से दोनों कर रहे डेट
बता दें, आयरा 17 साल की उम्र से ही नुपुर शिखरे को डेट कर रही हैं। फिलहाल आयरा 26 साल की हैं। आयरा खान का नुपुर ही नहीं उनके परिवार के साथ भी क्लोज रिलेशन है। 

ये भी पढ़ें:'जवान' की पाइरेटेड कॉपी व्हाट्सएप से भेज रहा था शख्स, पर उसके साथ जो हुआ उसने सोचा भी नहीं होगा!
सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement