Friday, May 10, 2024
Advertisement

Jawan की पाइरेटेड कॉपी व्हाट्सएप से भेज रहा था शख्स, पर उसके साथ जो हुआ उसने सोचा भी नहीं होगा!

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की पायरेसी का मामला सामने आया है। व्हाट्सएप के जरिये पायरेसी करने वालों शख्स के खिलाफ कार्रवाई की गई है।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie
Updated on: September 14, 2023 14:13 IST
Jawan, Shah rukh khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'जवान'।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान और नयनतारा स्टारर फिल्म 'जवान' 7 सितंबर को रिलीज हो गई। फिल्म को कमाल का रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर छप्परफाड़ कमाई कर रही है। फिल्म देखने के लिए लोगों की भीड़ लगी हुई है। फिल्म एक के बाद एक नए रिकॉर्ड्स बना रही है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई जो लोगों को जरूर हैरान करेगी। फिल्म की पाइरेटेड कॉपी धड़ले से व्हाट्सएप पर भेज जा रही हैं, लेकिन ऐसा करने वाले अब सावधान हो जाएं, क्योंकि पकड़े जाने वालों के खिलाफ कार्रवाई हो रही है। इसका एक मामला हाल में ही सामने आया है।

पाइरेसी करने वालों पर कार्रवाई

हाल में ही एक मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स व्हाट्सएप पर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की पाइरेटेड कॉपी भेजते हुए पकड़ा गया। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया के माध्यम से फिल्म की पाइरेसी करने वाले व्यक्तियों के खिलाफ आपराधिक शिकायत दर्ज की। याद दिला दें, फिल्म रिलीज होते ही लीक हो गई थी, जिसके बाद ये कई वेबसाइट पर डाल दी गई थी। फिल्म के लीक होने से भी कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ा, लेकिन मेकर्स ने पाइरेसी करने वालों के खिलाफ सख्त कर्रवाई करने का निर्णय ले लिया है और पाइरेटेड कॉफी साझा करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 

वैसे 'जवान' की कमाई की बात करें तो फिल्म ने दुनिया भर में 600 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। पांच दिनों में ही फिल्म की छप्परफाड़ कमाई हो रही है। शाहरुख खान अपनी कमाल की एक्टिंग से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हैं। 

फिल्म में दिखा इन सितारों का जलवा
बता दें, शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जवान' रिलीज होते ही तहलका मचाने लगी है। शाहरुख के अलावा फिल्म में साउथ एक्ट्रेस नैयनतारा नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म में दीपिका पादुकोण का भी एक कैमियो है। इसके अलावा विजय सेतुपति निगेटिव रोल में नजर आएंगे। सुनील ग्रोवर और एजाज खान जैसे एक्टर्स भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म के डायलॉग्स लोगों का दिल जीत रहे हैं। लोगों को शाहरुख खान से लेकर नयनतारा का स्टाल खूब पसंद आ रहा है।

ये भी पढ़ें:  सोनपरी लग रही थीं रेखा, फोटो खिंचवाने आया शख्स, एक्ट्रेस ने लगाया प्यार से चाटा!

अक्षय कुमार के साथ दिखीं परिणीति चोपड़ा, लोगों की टिकी एक्ट्रेस के पैर पर नजर!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement