A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रणवीर सिंह आलिया भट्ट के रोमांटिक सॉन्ग पर कैसा था दीपिका पादुकोण का रिएक्शन

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रणवीर सिंह आलिया भट्ट के रोमांटिक सॉन्ग पर कैसा था दीपिका पादुकोण का रिएक्शन

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट का 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का गाना 'तुम क्या मिले' आज रिलीज हुआ है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। इस फिल्म इसलिए भी खास है क्योंकि इससे करण जौहर सात साल बाद डायरेक्शन के काम में वापसी कर रहे हैं। हाल ही में करण और टीम ने फिल्म का टीजर शेयर कर सभी का ध्यान खींचा था। जिसके बाद आज फिल्म का रोमांटिक सॉन्ग 'तुम क्या मिले' लॉन्च किया गया है। गाना सामने आने के बाद रणवीर की पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इस पर रिएक्शन दिया है। 

क्या बोलीं दीपिका पादुकोण 

'गली बॉय' के बाद रणवीर और आलिया फिर से स्क्रीन पर साथ नजर आ रहे हैं। इस बार ये जोड़ी करण जौहर के सपनों वाली दुनिया में एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। फिल्म का जो गाना रिलीज हुआ है उसे अरिजीत सिंह और श्रेया घोषाल ने अपनी  खूबसूरत आवाज से सजाया है। गाने में रणवीर और आलिया की केमिस्ट्री को देख लोगों को शाहरुख खान और काजोल याद आ रहे हैं। गाने को देखकर रणवीर की पत्नी दीपिका ने एक जीआईएफ का इस्तेमाल किया जिस पर लिखा था 'आउट नाउ' और अपने पति, आलिया और रणवीर को टैग किया। 

Image Source : InstagramRocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

फैंस ने भी दिल खोलकर तारीफ 

गाने को खूबसूरत वादियों में कलरफुल अंदाज में फिल्माया गया है। जो एक समय के यश चौपड़ा की फिल्मों को याद दिला रहा है। रणवीर और आलिया की जादुई केमिस्ट्री ने दीपिका को ही नहीं बल्कि बाकी लोगों को भी दीवाना बना दिया है। गाने के कमेंट बॉक्स में एक फैन ने लिखा है, "@RanveerSingh + @ArijitSingh एक साथ एक रोमांटिक गाने में।" एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "मेरे पास शब्द नहीं हैं, कसम से मेरा दिल तेजी से धड़कने लगा।" अन्य लोगों कमेंट में लाल दिल और आग वाले इमोजी बनाए हैं। 

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाई 'आदिपुरुष' मेकर्स को फटकार, कहा- ये देशवासियों को बुद्धिहीन मानते हैं

राहा के जन्म के बाद पहला शूट 

इस बीच, करण ने गाने के लॉन्च से पहले एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया और खुलासा किया कि बेटी राहा को जन्म देने के बाद यह आलिया का पहला शूट था। अपने लंबे पोस्ट में, केजेओ ने यह भी साझा किया कि रणवीर अपने पहले लिप-सिंक माउंटेन लव सॉन्ग की शूटिंग को लेकर घबराए हुए थे। उन्होंने यहां तक कहा कि वह इस गाने के जरिए अपने गुरु यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं। 

आमिर खान की 'गजनी' वाली एक्ट्रेस असिन का हो रहा तलाक? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Latest Bollywood News