Sunday, April 28, 2024
Advertisement

आमिर खान की 'गजनी' वाली एक्ट्रेस असिन का हो रहा तलाक? एक्ट्रेस ने खुद बताया सच

Asin On Divorce Rumours: आमिर खान की फिल्म 'गजनी' की एक्ट्रेस असिन के तलाक की खबरों के वायरल होने के बाद एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ी है।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: June 28, 2023 14:42 IST
Asin- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Asin

Asin On Divorce Rumours: बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म 'गजनी' से रातों रात स्टारडम पाने वाली एक्ट्रेस असिन आज भी लोगों की फेवरेट हैं। असिन भले ही अब इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन वह बॉलीवुड और साउथ की सुपरस्टार की लिस्ट में गिनी जाती हैं। आमिर खान की फिल्म 'गजनी' में कल्पना शेट्टी का किरदार निभाने वाली असिन ने करियर को अपनी शादी के लिए छोड़ दिया था। वहीं अब खबर आई कि असिन का तलाक होने वाला है। क्योंकि उन्होंने अपनी सोशल मीडिया वॉल से पति राहुल के साथ वाली सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। जिसके बाद उनके रिश्ते में दरार की खबरें आम हो गईं। लेकिन अब असिन ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। 

तलाक की खबरों को बताया झूठ 

असिन ने अपनी शादी टूटने की खबर लगाने वालों के लिए बुधवार को एक पोस्ट के जरिए जवाब दिया है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक नोट लिखा और अपनी तलाक की खबरों को झूठ करार दिया है। उन्होंने यहां बताया है कि वह पति राहुल के साथ इन दिनों गर्मियों की छुट्टियों को एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने पोस्ट में लिखा है, 'बहुत ही कल्पनाशील और पूरी तरह से बेसलेस खबर' है।

ये लिखा है इस पोस्ट में 

असिन की इस पोस्ट में जो लिखा है उसे पढ़कर आप भी क्लियर हो जाएंगे कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत खुशहाल चल रही है। उन्होंने लिखा, "अभी हमारी गर्मियों की छुट्टियों के बीच में, सचमुच एक-दूसरे के सामने बैठकर ब्रेकफास्ट को एंजॉय कर रहे थे और कुछ बहुत ही कल्पनाशील और पूरी तरह से बेसलेस 'न्यूज' के बारे में पता चला। उस समय की याद आती है जब हम अपने परिवारों के साथ घर पर बैठकर अपनी शादी की प्लानिंग कर रहे थे और अब हमने सुना कि हमने ब्रेकअप कर लिया है। सच में?! प्लीज बेहतर करें। (इस पर अमेजिंग वेकेशन के 5 मिनट बर्बाद होने से निराश!) आप लोगों का दिन ग्रेट हो।"

Asin

Image Source : INSTAGRAM_ASIN
Asin

Exclusive: महेश भट्ट ने पूजा भट्ट संग अपने रिश्ते पर की बात, खुद को बताया जवाहर और बेटी को इंदिरा

साल 2016 में हुई थी शादी

आपको बता दें कि असिन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल ने साल 2016 में शादी की थी। शादी के बाद असिन ने अपने फिल्मी करियर को अलविदा कह दिय था। जिसके एक साल बाद यानी साल 2017 में असिन और राहुल की बेटी अरिन का जन्म हुआ था।

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने लगाई 'आदिपुरुष' मेकर्स को फटकार, कहा- ये देशवासियों को बुद्धिहीन मानते हैं

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement