A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऑस्कर से पहले RRR ने फिर किया गौरवान्वित, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में हासिल किए चार अवॉर्ड

ऑस्कर से पहले RRR ने फिर किया गौरवान्वित, हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन अवॉर्ड्स में हासिल किए चार अवॉर्ड

आरआरआर ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवार्ड्स में चार पुरस्कार जीते है। एसएस राजामौली ने स्टंट कोरियोग्राफरों को मान्यता देने के बारे में भाषण दिया, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अधिकांश स्टंट उनके "अद्भुत अभिनेताओं" जूनियर एनटीआर और राम चरण द्वारा किए गए थे।

twitter- India TV Hindi Image Source : TWITTER RRR

एसएस राजामौली निर्देशित 'आरआरआर' पूरी दुनिया में अपना डंका बजवा रही है। इस फिल्म ने पहले ही गोल्डन ग्लोब जीतकर और ऑस्कर की दौड़ में शामिल होकर देश के लोगों को गर्व करने का मौका दिया है। वहीं अब राम चरण और जूनियर एनटीआर अभिनीत फिल्म ने शुक्रवार रात हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन फिल्म अवार्ड्स में चार पुरस्कार जीते।

Selfiee Collection Day 1: औंधे मुंह गिरी अक्षय कुमार की 'सेल्फी', जानिए कितना हुआ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Rakhi Sawant करने वाली हैं तीसरी शादी? दुल्हन के जोड़े में वीडियो हुआ वायरल

राजामौली ने अपनी पूरी टीम को धन्यवाद दिया। राजामौली ने कहा, “हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन (एचसीए) के सभी सदस्यों को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिन्होंने सोचा कि आरआरआर के पास सबसे अच्छे स्टंट हैं। बहुत-बहुत धन्यवाद। मुझे सबसे पहले अपने कोरियोग्राफर का शुक्रिया अदा करना चाहिए जिन्होंने सभी स्टंट्स को अंजाम देने के लिए बहुत मेहनत की है। जूजी [स्टंट मास्टर] ने कुछ एक्शन दृश्यों में उनकी मदद की। अन्य सभी कोरियोग्राफरों को जिन्होंने वास्तव में कड़ी मेहनत की और भारत आए और हमारी दृष्टि को समझा। 

ऑस्कर समारोह 12 मार्च को लॉस एंजिल्स में ओवेशन हॉलीवुड के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया जाएगा।

Latest Bollywood News