A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बार्बी डॉल बनी रुबीना दिलैक और वाणी कपूर का नशीला अवतार देख धड़क उठेगा दिल

बार्बी डॉल बनी रुबीना दिलैक और वाणी कपूर का नशीला अवतार देख धड़क उठेगा दिल

रुबीना और वाणी आज सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही हैं, देखिए तस्वीरें।

बार्बी डॉल बनी रुबीना मलिक और वाणी कपूर का नशीला अवतार देख धड़क उठेगा दिल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बार्बी डॉल बनी रुबीना मलिक और वाणी कपूर का नशीला अवतार देख धड़क उठेगा दिल

Highlights

  • बार्बी डॉल अवतार में रुबीना बेहद प्यारी लग रही हैं।
  • वाणी कपूर लेटेस्ट फोटोशूट में हॉट लग रही हैं।

बिग बॉस 14 की विजेता और शक्ति फेम रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी सफलता का जश्न मना रही हैं । बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद से, संगीत वीडियो और शो शक्ति के लिए शहर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इस बार वह एक अलग ही वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में, उनके प्रशंसकों ने उनकी डॉल बनाई है, एक डॉल का लुक उनके हालिया गाने 'मरजानेया' पर है दूसरी गुड़िया बिग बॉस 14 में उनके लुक से है। 

रुबीना के प्रशंसकों ने गुड़िया की तस्वीरों को साझा करने के लिए इंस्टाग्राम पर लिया और इसे कैप्शन दिया, "अरे @rubinadilaik मुझे आशा है कि आपको यह पसंद आएगा'

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब किसी सेलिब्रिटी को डॉल का लुक दिया गया। इससे पहले, एरिका फर्नांडीज और पार्थ समथान, ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम कार्तिक और नायरा उर्फ ​​मोहसिन खान और शिवांगी जोशी के डॉल लुक भी सामने आए थे।

वाणी के बोल्ड लुक ने जीता फैंस का दिल

जहां एक तरफ रुबीना दिलैक की डॉल वायरल हो रही है वहीं दूसरी तरफ वाणी कपूर ने अपने लुक से लोगों को हैरान कर दिया। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वाणी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक साझा की, जिसमें एक्ट्रेस को लेमन ब्रालेट टॉप पहने हुए दिखाया गया है। इस लुक को देखकर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

कौन है रीना राय, ये लड़की सड़क हादसे के वक्त दीप सिद्धू संग कार में ही थी मौजूद

Bappi Lahiri: तीन साल की उम्र से सीखना शुरू किया संगीत, 'जूबी जूबी', 'यार बिना चैन कहां रे' जैसे दिए कई मास्टरपीस

विराट की तरह अब क्रिकेट के मैदान में दिखेगा अनुष्का का जलवा, तैयारी देख दंग रह जाएंगे आप

 

Latest Bollywood News