A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नए दूल्हे आशीष विद्यार्थी ने बताई असली उम्र, Video में सुनाई अपनी अधेड़ उम्र वाली लव स्टोरी

नए दूल्हे आशीष विद्यार्थी ने बताई असली उम्र, Video में सुनाई अपनी अधेड़ उम्र वाली लव स्टोरी

Ashish Vidyarthi ने 57 की उम्र में Rupali Barua के साथ शादी की है, जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में हैं। आशीष विद्यार्थी ने लेटेस्ट वीडियो में अपनी लव स्टोरी सुनाई है।

Ashish Vidyarthi- India TV Hindi Image Source : TWITTER Why did Ashish Vidyarthi marry again

हिंदी सिनेमा में विलेन का किरदार निभाकर फेमस हुए Ashish Vidyarthi ने आखिरकार कैमरे के सामने अपनी सही उम्र और लव स्टोरी लोगों को सुना दी है। 25 मई को आशीष विद्यार्थी की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिनमें वह एक महिला के साथ गले में माला डाले दिखाई दिए थे। इन फोटोज के सामने आने के बाद खबरें आईं कि आशीष विद्यार्थी ने 60 की उम्र में Rupali Barua के साथ शादी रचाई है। जिसके बाद से इंटरनेट पर सवालों की बाढ़ सी आ गई। हर कोई जानना चाहता है कि आशीष विद्यार्थी और रुपाली बरुआ की लवस्टोरी क्या है। जिसका जवाब खुद Ashish Vidyarthi ने अपने वीडियो में दे दिया है।

आशीष विद्यार्थी की पत्नी की उम्र (How old is Ashish Vidyarthi wife?)

आशीष विद्यार्थी की उम्र गूगल पर 60 वर्ष दिखती है जिसको नकारते हए आशीष वीडियो में बताते हैं कि उनकी उम्र 60 नहीं बल्कि 57 वर्ष है और उनकी पत्नी की उम्र 50 वर्ष है। आशीष विद्यार्थी वीडियो में भूमिका बांधते हुए कहते हैं कि हम सबकी अलग-अलग जिंदगी है और अलग-अलग जरूरतें हैं लेकिन एक बात कॉमन है कि हम सब खुशी चाहते हैं। 

आशीष विद्यार्थी की पहली शादी क्यों टूटी

वीडियो में आशीष अपनी पहली शादी के बारे में बताते हुए कहते हैं कि 22 साल पहले मेरी लाइफ में पीलू आई थीं। हम लोगों की अच्छी दोस्ती हुई और एक पति-पत्नी के रूप में साथ चले। शादी के बाद हमारा बेटा अर्थ हुआ, वो बड़ा हुआ, कॉलेज गया और अब वो नौकरी करता है। आशीष विद्यार्थी आगे कहते हैं कि पिछले 2-3 सालों से हमने अपने इस रिश्ते के भविष्य में के बारे में सोचा और पाया कि जैसे हम जीना चाहते हैं उसमें डिफ्रेंसेस हैं। ऐसे में हम दोनों ने बहुत कोशिश की कि ये रिश्ता सही हो सके लेकिन कोई हल न निकला। जिसके बाद हम दोनों ने सोचा कि एक अच्छे इंसान की तरह हम दोनों अपनी अलग-अलग राह चलेंगे। 

आशीष विद्यार्थी की लव स्टोरी

आशीष इस वीडियो के आखिर में अपनी नई शादी की बात करते हुए कहते हैं कि पहली शादी से तलाक के बाद मैंने सोच लिया था कि मैं अकेले नहीं रहूंगा। आशीष अपनी दूसरी वाइफ Rupali Barua की बात करते हुए बताते हैं कि रुपाली से मैं मिला। हम दोनों ने बातचीत की, जिसके बाद मुझे लगने लगा कि मैं इसके साथ आगे जीवन बिताना चाहता हूं। हमने तय किया कि हम शादी करेंगे। 

यह भी पढ़ें: 'Gadar' का नया ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे, इस दिन दोबारा सिनेमाघरों में मचेगी गदर

काजोल ने माइनस 27 डिग्री में की थी इस गाने की शूटिंग, फिर मेहनत पर ऐसे फिरा पानी, एक्ट्रेस ने 17 साल बाद सुनाया किस्सा

जब Tina Turner ने स्टेज पर काटा था केक, मांगी थी ये खास विश, जानिए क्यों हैं खबरों में

Latest Bollywood News