A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान की एक्ट्रेस मना रही बर्थडे, गुरु रंधावा के साथ तस्वीरें हुई वायरल

सलमान खान की एक्ट्रेस मना रही बर्थडे, गुरु रंधावा के साथ तस्वीरें हुई वायरल

सई मांजरेकर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। बता दें सई सलमान खान के साथ 'दबंग 3' में नजर आई थी।

file photo/ gururandhawa- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO/ GURURANDHAWA saiee manjrekar celebrating birthday

फिल्म मेकर महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। गुरु रंधवा और सई मांजरेकर हाल ही में अपनी फिल्म 'कुछ खट्टा हो जाय' की शूटिंग कर रहे है, अभिनेताओं की यह फिल्म फिर से एक बार चर्चा में है, और इस बार की वजह उनके कुछ लीक हुए सेट से फोटोज और वीडियोस है जिसमें उन दोंनो अभिनेताओं की धमाकेदार केमिस्ट्री नज़र आ रही है। 

Image Source : file photo saiee manjrekar

प्रेग्नेंसी की वजह से Devoleena Bhattacharjee ने की जल्दबाजी में शादी? उठ गया राज से पर्दा

गाने की शूटिंग आगरा के 'द ग्रैंड मार्कीज़' में हुई। गीत के बोलो पर गायक और अभिनेता बनने जा रहे गुरु रंधावा और सई मांजरेकर जमकर गाने पर झूमते हुऐ नज़र आए। गाने को सबसे बड़ा और धमाकेदर बनाने के लिए 350 देसी-विदेशी डांसर्स ने भी इस गाने में भाग लिया और यह गाना आने वाले समय में सबसे बड़ा पार्टी एंथम बनने के लिए तैयार है। फिल्म  निर्माता अमित भाटिया ने बताया की फिल्म की आगरा के शडूल की शूटिंग में 2 दिन गाने शूट किये जा रहे है  और तीसरा शेडूल जो 3 जनवरी से शुरू होगा, 10 दिन तक फिल्म की शूटिंग की जाएगी और यह फिल्म पहले भी आगरा में शूट की गई थी जिसमे अभिनेता अनुपम खेर भी शामिल थे।

Image Source : file photo saiee manjrekar

Cirkus Box Office Collection: पहले ही दिन बुरी तरह पिटी फिल्म ‘सर्कस’, कमाई सुन लगेगा शॉक

हम गुरु रंधवा और  सई मांजरेकर की यह अद्भुत जोड़ी को एक साथ बड़े परदे पर देखने का और इंतज़ार नहीं कर सकते। कुछ दिन पहले फिल्म के सभी अभिनेताओं ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म "कुछ खट्टा हो जाए" की आधिकारिक घोषणा भी की थी। सई मांजरेकर 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आई थी।

Latest Bollywood News