Sunday, April 28, 2024
Advertisement

प्रेग्नेंसी की वजह से Devoleena Bhattacharjee ने की जल्दबाजी में शादी? उठ गया राज से पर्दा

देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। एक इंटरव्यू के दौरान देवोलीना ने कहा 'मुझे किसी को भी कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है, लेकिन यहां बहुत से लोग हैं जो सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं'।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: December 24, 2022 10:39 IST
Devoleena Bhattacharjee instagram- India TV Hindi
Image Source : DEVOLEENA BHATTACHARJEE INSTAGRAM Devoleena Bhattacharjee

देवोलीना हाल ही में जिम ट्रेनर शाहनवाज के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। देवोलीना ने 14 दिसंबर को शादी की है। देवोलीना भट्टाचार्जी इंटर रिलिजन शादी की हैं, जिस कारण फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने लोगों की बोलती बंद करते हुए बताया था कि वह कुछ बड़ा नहीं करना चाहती इस कारण कोर्ट में शादी की हैं।

अंकित गुप्ता हुए 'बिग बॉस' के घर से बेघर! भड़के यूजर्स ने कहा-NO ANKIT NO BIGG BOSS, होगी वापसी?

हाल ही में यूजर्स ने देवोलीना की तुलना आलिया भट्ट से की। यूजर्स ने कहा देवोलीना ने इसलिए जल्दबाजी में शादी की क्योंकि वो प्रेग्नेंट हैं। एक्ट्रेस ने इस बात का करारा जवाब देते हुए कहा है कि ' मुझे किसी को भी कोई सफाई देने की जरूरत नहीं है, लेकिन यहां बहुत से लोग हैं जो सोचते हैं कि मैं प्रेग्नेंट हूं। इसलिए मैंने अचानक शादी कर ली है। मैं सचमुच बहुत हैरान हूं और उन लोगों के लिए बहुत दुख महसूस करती हूं, जो ऐसी फालतू बातें करते हैं। आप किसी को परेशान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हो। किसी को भी खुश नहीं देख सकते। एक समय के बाद तो मुझे बहुत गुस्सा आया फिर मैं कमेंट्स पढ़कर हंसा शुरू कर दी। क्यों किसी के जीवन में इतना झांकने की जरूरत?

Cirkus Box Office Collection: पहले ही दिन बुरी तरह पिटी फिल्म ‘सर्कस’, कमाई सुन लगेगा शॉक

देवोलीना ने कहा कि वह अभी अपनी पर्सनल लाइफ में काफी बिजी हैं, लेकिन वे जल्द ही काम पर वापसी करेंगी। साथ ही उन्होंने कहा जब भी काम की बात आती है तो मैं समझौता करने में बिल्कुल भी विश्वास नहीं करती हूं। उन्होंने कहा मैं यही दुआ करती हूं कि साल 2023 सभी के लिए खुशहाल और समृद्धि के साथ आए। मुझे आने वाले सालों से बहुत उम्मीदें हैं। इस साल तो मैं अपने हेल्थ इशूज की वजह से नया काम नहीं कर पाई, लेकिन अब मैं पूरी तरह से फिट और ठीक हूं।'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement