A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर में दिखेगा गबरू अवतार, जानिए कब रिलीज होगी 'रुसलान'

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर में दिखेगा गबरू अवतार, जानिए कब रिलीज होगी 'रुसलान'

आयुष शर्मा एक बार फिर एक्शन फिल्‍म में नजर आने वाले हैं। आज गुरुवार को 'रुसलान' के फर्स्ट लुक के साथ रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

Aayush Sharma- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Aayush Sharma

नई दिल्लीः सलमान खान के जीजा यानी एक्टर आयुष शर्मा ने अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्‍म 'रुसलान' की रिलीज का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म 12 जनवरी, 2024 को रिलीज की जाएगी। यह घोषणा एक आकर्षक मोशन पोस्टर के साथ की गई है। आयुष की 'रुसलान' का पोस्टर अद्भुत है। यह एक रोमांटिक हार्टथ्रोब से एक एक्शन हीरो के रूप में उनके बदलाव को दिखाता है। यह मोशन पोस्टर वादा करता है कि फिल्म एक रोमांचक अनुभव देने वाली है।

गिटार बॉय के हाथ में गन

इस आकर्षक पोस्टर पर सामने और बीच में आयुष की छवि है। यह एक गिटार का सरल समावेश है जो आसानी से एक बंदूक में बदल जाता है। यह पोस्‍टर फिल्म की परिवर्तनकारी कथा का सार प्रस्तुत करती है। गिटार, आयुष की रोमांटिक जड़ों की याद दिलाता है, जो एक शक्तिशाली हथियार में बदल जाता है।

क्या बोले आयुष शर्मा

इस के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा, "एक अभिनेता के रूप में, मैंने बदलाव को अपनाने, अपनी सीमाओं को चुनौती देने और एक नया रास्ता बनाने का प्रयास किया है। 'रुस्लान' मेरे लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह गियर बदलने और प्रयोग करने के बारे में है। यह सांचे को तोड़ने के बारे में है, और मुझे उम्मीद है कि यह दूसरों को अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करेगा, जैसे मैंने अपनी सीमाओं को आगे बढ़ाया है।"

डायरेक्टर ने कही ये बात

निर्देशक करण एल. बुटानी ने कहा, "एक निर्देशक के रूप में, मेरा कैनवास स्क्रीन है, और हर फ्रेम कहानी कहने का एक तरीका है। मैं भावनाओं, सपनों और वास्तविकताओं को चित्रित करता हूं, उन्हें सिनेमाई जादू की टेपेस्ट्री में बुनता हूं।" करण ने आगे कहा, "प्रत्येक परियोजना के साथ, मेरा लक्ष्य दर्शकों की कल्पना को प्रज्वलित करना और उनकी आत्माओं को उत्तेजित करना है, साथ ही एक अमिट संबंध बनाना है जो स्क्रीन की सीमाओं को पार करता है।"

दीपिका कक्कड़ के साथ हुआ COD स्कैम, बोलीं- घर में आए पार्सल तो न लें वरना...

कुछ ऐसी थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पहली मुलाकात, एक्टर को निकालना पड़ा था एक्ट्रेस के दांत में फंसा केकड़ा

Latest Bollywood News