Saturday, March 02, 2024
Advertisement

कुछ ऐसी थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की पहली मुलाकात, एक्टर को निकालना पड़ा था एक्ट्रेस के दांत में फंसा केकड़ा

'कॉफी विद करण 8' में रणवीर सिंह ने दीपिका से अपनी पहली मुलाकात का पूरा किस्सा सुनाया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्होंने कैसे एक्ट्रेस को मालदीव में प्रपोज किया। इतना ही नहीं एक्टर ने खुलासा किया कि वो शादी से पहले 3 साल तक एंगेज्ड थ।

Jaya Dwivedie Written By: Jaya Dwivedie @JDwivedie
Updated on: October 26, 2023 11:25 IST
Koffee with Karan 8, ranveer singh, deepika padukone- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण।

'कॉफी विद करण' का 8वां सीजन 26 अक्टूबर को शुरू हो गया। शो को लेकर चर्चाएं तेज हैं। हर बार की तरह इस बार भी शो में एक साथ दो गेस्ट काउच पर नजर आ रहे हैं। सबसे पहले गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड की चहेती जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एंट्री हुई। इस दौरान करण जौहर ने दोनों से कई तीखे और खट्टे-मीठे सवाल पूछे। करण जौहर के कंट्रोवर्शियल सवालों के बीच रणवीर और दीपिका ने अपनी लव स्टोरी सुनाई। दोनों ने बताया कि उनकी पहली मुलाकात कैसी थी, कहां हुई थी और फिर इस मुलाकात के बाद प्यार का सिलसिला कैसे आगे बढ़ा था। दोनों की पहली मुलाकात की कहानी काफी मजेदार है। 

ऐसे भड़की थी चिंगारी

पूरे किस्से को आगे बढ़ाते हुए रणवीर सिंह ने बताया कि इसके बाद वो एक दिन संजय लीला भंसाली के घर पर बैठे थे। इसी दौरान उनके घर के बड़े से दरवाजे से दीपिका की एंट्री हुई। समुद्र का किनारा होने की वजह से हवाएं चल रही थीं। दीपिका पादुकोण ने सफेद चिकनकारी कुर्ता पहना था और वो सादगी की मूरत लग रही थीं। इसके बाद ही वो अंदर आईं और संजय लीला भंसाली ने उन्हें लंच ऑफर किया। दोनों साथ में टेबल पर बैठे थे। खाने में क्रैब था, क्रैब दीपिका के दांतों में फंस गया था, जिसे देखकर रणवीर ने दीपिका को बताया। रणवीर को लगा कि दीपिका शर्माएंगी, लेकिन उन्होंने बिना लाज-शर्म के रणवीर से उनके दांत में फंसा क्रैब निकालने को कह दिया। इसके बाद रणवीर ने अपनी छोटी उंगली से उनके दांत साफ किए और कहा कि उनके लिए ये करना किसी सॉकेट में हाथ डालने जैसा था। उन्हें 440 वोल्ट का झटका महसूस हुआ। रणवीर सिंह ने कहा कि यहीं से प्यार चिंगारी भड़की थी।  

ऐसे जगजाहिर हुआ प्यार
इसके बाद दीपिका ने बताया कि वो जब रणवीर से मिली तो कई मुश्किल रिश्तों से बाहर निकली थीं। रणवीर सिंह भी एक रिलेशन से आगे बढ़े थे। दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई थी, लेकिन जब तक रणवीर सिंह ने उन्हें प्रपोज नहीं किया तब तक कोई कमिटमेंट नहीं था। इस दौरान दीपिका कई लोगों से मिलीं, लेकिन किसी के लिए भी उनके मन में वो जज्जबात नहीं जाग सके जो रणवीर सिंह के लिए थे। ऐसे में वो बार-बार उनके पास लौटकर जाती थीं। फिर रणवीर ने कहा कि जब वो साथ डेट पर जाने लगे और छुट्टियां मनाने जाने लगे तो बिना कुछ कहे ही उनका प्यार जगजाहिर हो गया। 

कर ली थी सीक्रेट सगाई
इस दौरान कपल ने बताया कि दोनों 11 साल से साथ में हैं। 2012 में रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को प्रपोज किया था। इसके बाद वो तीन सालों तक सीक्रेटली एंगेज्ड रहे थे। इसके बाद दोनों ने शादी की थी। एक्ट्रेस ने बताया दोनों 'रामलीला' के सेट पर हर पल साथ रहते थे। साथ में खाना खाने से लेकर साथ आने जाने तक का सिलसिला इसी फिल्म के सेट से शुरू हुआ। दोनों घंटों साथ में वक्त बिताते थे। काम खत्म होने के बाद भी दोनों एक-दूसरे के संग बाते करने में खोए रहते थे। रणवीर ने बताया कि उनकी रियल केमिस्ट्री फिल्म में देखने को मिली। इसके साथ ही रणवीर ने बताया कि उन्होंने मालदीव में एक्ट्रेस को प्रपोज किया था। वो मालदीव की छुट्टी पर जाने से पहले रिंग खरीद कर तैयारी कर लिए थे। रणवीर ने कहा कि उन्होंने ऐसा प्लान किया था कि वो न ही न कह पातीं। वो दीपिका को आइलैंड पर लेकर गए और अकेले में प्रपोज किया, जिसके बाद दीपिका इमोशनल हो गईं। उन्होंने ऐसा सोचा भी नहीं था। 

कॉफी विद करण में दिखाया गया शादी का वीडियो

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण नहीं थी 'रामलीला' की हीरोइन, इस एक्ट्रेस ने छोड़ी फिल्म तो हुई एंट्री, रणवीर ने सुनाया पूरा किस्सा

 'कॉफी विद करण 8' में इन बॉलीवुड कपल्स को देखने को बेकरार फैंस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement